ब्राजील से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल, यहां एक युवक पर बदमाशों ने इतनी बर्बरता से हमला किया, जिसकी पूरी कहानी जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

18 साल के Pablo Patrik de Souza पर डाकूओं ने इतने भयानक तरीके से हमला किया कि हमले में उसका आधा सिर ही कट गया, लेकिन De Souza ने निहत्था होने बावज़ूद हार नहीं मानी और ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा.

ये वीडियो साउथ ब्राजील में पुलिस ने शूट किया. वीडियो में De Souza अपने आधे कटे हुए सिर को पकड़े बैठा हुआ है. बीते सोमवार को वो Penha के Ponta da Vigia में पुलसि को उस वक़्त मिला, जब वो आपातकालीन सेवाओं के लिए गश्त लगा रही थी.

हमले में बुरी तरह जख़्मी De Souza ने बताया कि हमलावरों ने पीछे से उसकी गर्दन पर हमला किया और उसके बाद उसे मृत समझ कर जंगल की झाड़ियों में फेंक दिया. कुछ वक़्त के लिए उसने अपनी सांसे रोक लीं और चुपचाप लेटा रहा. सुबह होते ही वो सड़क के किनारे पहुंच गया, जहां वो आपातकालीन सेवाओं के लिए ऑफ़ ड्यूटी ऑफ़िसर के संपर्क में आया.

उसने ये भी बताया कि बीते रविवार रात 9 बजे 3 डाकू घात लगाकर बैठे थे, उन्होंने उसके ट्रेनर के साथ भी मारपीट और लूटपाट की.

एम्बुलेंस का इंतज़ार कर रहे ऑफ़िसर ने उससे पूछा कि उन्होंने तुम पर हमला क्यों किया, क्या तुम ड्रग्स के चक्कर में फंसे थे या तुमने उनसे कोई कर्ज़ ले रखा था.

इसके जवाब में उसने ऑफ़िसर से कहा, 'नहीं वो मुझे लूटने के मकसद से आए थे, अपने बचाव में मैनें उनमें से एक के चेहरे पर मुक्का मार दिया, जिसके कारण गुस्से में आकर उन लोगों ने मेरा ये हाल कर दिया.'

बुरी तरह से घायल De Souza को Itajai के Marieta Konder Bornhausen Hospital में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

Source : dailymail