यूं तो लोकसभा चुनाव अगले साल मई-जून में होने वाले हैं, लेकिन लगता है कि बॉलीवुड भी साल की शुरुआत में पॉलीटकल पारी खेलने के मूड में है. बाल ठाकरे की बायोपिक के ट्रेलर के बाद, द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर आ चुका है. ये फ़िल्म की देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक होगी.

‘मुझे कोई क्रेडिट नहीं चाहिए, मुझे अपने काम से मतलब है, क्योंकि मेरे लिए देश पहले आता है.’ इस फ़िल्म का ये डायलॉग ही काफ़ी है इसके ट्रेलर को बयां करने के लिये. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह बोलते कम थे और क्रेडिट भी उन्होंने ख़ुद न लेकर, पार्टी को लेने दिया.

करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर में यूपीए सरकार के दौरान हुए घोटाले, न्यूक्लीयर डील और कश्मीर मुद्दे का भी ज़िक्र किया गया है. अनुपम खेर इस फ़िल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. उनके अभिनय को देखकर मनमोहन सिंह और उनमें कोई फ़र्क नज़र नहीं आ रहा है.

विजय रत्नाकर गुट्टे ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है. फ़ेमस राइटर संजय बारु के रोल में दिखाई देंगे अक्षय खन्ना. सोनिया गांधी का रोल किया है सुजै़न बर्नर्ट, जबकि राहुल गांधी के किरदार में अर्जुन माथुर नज़र आ रहे हैं. फ़िल्म के बाकी किरदारों को भी देखना दिलचस्प होगा.

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज़ होगी, तब तक आप इसके ट्रेलर से ही काम चलाइए.

Source: Pen Movies