शेक्सपियर अपने आप में किस्से और कहानियों का वो विशाल भंडार है, जिसकी गहराई में जो शख़्स जितनी बार गोते लगता है, उतनी ही बार उसके हाथ कुछ न कुछ नया लगता है. विशाल भरद्वाज द्वारा शेक्सपियर के नॉवेल पर बनाई गई कई फ़िल्में आप पहले ही देख चुके होंगे, पर इस बार बोरनीला चटर्जी, शेक्सपियर के नॉवेल 'Titus Andronicus' पर आधारित फ़िल्म 'The Hungry' ले कर आ रही हैं.

फ़िल्म पहले ही Toronto International Film Festival में दिखाई जा चुकी है, पर इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है. फ़िल्म में नसीरुद्दीन शाह और टिस्का चोपड़ा मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

फ़िल्म के बारे में नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि 'एक छोटे शहर के दो बड़े परिवारों की इस कहानी दोनों एक-दूसरे को नीचा दिखाने की भरसक कोशिश करते हैं, जबकि माता-पिता अपने ही बच्चों का कत्ल कर देते हैं. कुल मिला कर इस फ़िल्म में हर वो चीज़ देखने को मिलने वाली है, जो इसे दूसरों से अलग और बेहतर बनाती है.'

ख़ैर, ये तो फ़िल्म के आने के बाद ही पता चलेगा कि क्या एक बार फिर शेक्सपियर लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं? फ़िलहाल इसका ट्रेलर वाकई देखने लायक है.

Source: news18