हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर बहुचर्चित फ़िल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. ये फ़िल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा भाग है. करीब 500 करोड़ के बजट वाली ये फ़िल्म इसी साल 29 नवंबर को भारत समेत दुनियाभर में रिलीज़ होने जा रही है. 

Source: medium.com

पिछली फ़िल्म 'रोबोट' की सफ़लता के बाद रजनीकांत एक बार फिर '2.0' के ज़रिये बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी धाक ज़माने जा रहे हैं. फ़िल्म में रजनीकांत हैं ऐसे में इसका ख़ास होना तो लाज़मी है ही, लेकिन इस बार दर्शकों के लिए रजनी नहीं, बल्कि अक्षय कुमार ख़ास होने जा रहे हैं. 

Source: navbharattimes

दरअसल, अक्षय कुमार पहली बार किसी बड़ी फ़िल्म में फ़ुल टाइम विलेन का रोल निभाने जा रहे हैं. इस बार उनके सामने होंगे साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत. स्पेशल इफ़ेक्ट्स से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय के नेगेटिव कैरेक्टर को लेकर दर्शकों के बीच ख़ासी चर्चा हो रही है. 

Source: hindustantimes

Dharma और Lyca प्रोडक्शन की इस फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ासियत है अक्षय कुमार का शानदार गेटअप. बताया जा रहा है कि इस गेटअप के लिए अक्षय कुमार को काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. अक्षय को शूटिंग से क़रीब 5 घंटे पहले हैवी मेकअप के साथ तैयार किया जाता था. इसके बाद उन्हें भारी ड्रेस पहननी होती थी. 

Source: news18.com

फ़िल्म के प्रोड्यूसरों में से एक करन जौहर ने अपने Twitter पेज पर अक्षय के गेटअप का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखकर आपको एहसास हो जायेगा कि अक्षय ने इस फ़िल्म के लिए कितनी मेहनत की है. 

इस वीडियो में अक्षय को भारी हैवी मेकअप से गुजरना पड़ रहा है. साथ ही उनके स्पेशल गेटअप के लिए एक हैवी ड्रेस भी तैयार की गई है, जिसे आप अक्षय को पूरी फ़िल्म के दौरान पहने हुए देख सकते हैं. 

इस फ़िल्म के मेकर्स ने जितना हो सकता था फ़िल्म में अक्षय के नेगेटिव कैरेक्टर को ख़ास बनाने की पूरी कोशिश की है. जबकि रजनी हमेशा की तरह फ़िल्म में अपने कूल लुक और मज़ेदार डायलॉग्स से दर्शकों को तालियां बजाने पर मज़बूर करने वाले हैं. 

Source: twitter.com