90 के दशक के सफ़ल मॉडल, मिलिंद सोमन आज फ़िटनेस की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं. आयरनमैन और अल्ट्रामैन जैसे खिताब जीत चुके मिलिंद देश भर में लोगों को सेहतमंद रहने के लिए प्रेरित करते आए हैं. लेकिन मिलिंद परिवार में अकेले ऐसे शख़्स नहीं हैं जो अपनी फ़िटनेस का ख़ास ख्याल रखते हैं. 78 साल की उम्र में उनकी मां की फ़िटनेस देखकर अच्छे-खासे फ़िट लोग शर्मा जाएं.

Source: bollywoodhungama

हाल ही में मदर्स डे के मौके पर मिलिंद सोमन की मां, ऊषा सोमन ने एक प्लैंक चैलेंज लिया. ज़िंदगी के लगभग आठ दशक देख चुकीं ऊषा ने पूरे 1 मिनट 20 सेकेंड तक इस एक्सरसाइज़ को किया. इस वीडियो को मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो उनके फै़ंस के बीच वायरल हो रहा है.

मिलिंद की मां बायोकेमिस्ट हैं और वे टीचर भी रह चुकी हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपनी फ़िटनेस से लोगों को हैरत में डाला हो. दो साल पहले भी वे मिलिंद सोमन के साथ मैराथन में हिस्सा ले चुकी हैं. मिलिंद की तरह ही वे नंगे पैर दौड़ती नज़र आई थीं. Mumbai Oxfam Trailwalker के लिए उन्होंने 48 घंटे में 100 किलोमीटर की दूरी तय की थी. इस दौरान उन्होंने किसी तरह की मेडिकल हेल्प नहीं ली थी.