आजकल मोबाइल App से आप कुछ भी कर सकते हैं. खरीदना-बेचना, लाइफ पार्टनर खोजना, खाना आॅर्डर करना, फोटो शेयर, डेटिंग वगैरह-वगैरह. चलिए ये तो हुई आम App की बातें. लेकिन अब एक ऐसी App भी आ गई है जो लोगों को उनकी न्यूड, सेमी न्यूड, आर्टिस्टिक फोटो शेयर करने का इनाम दे रही है.

#sundayfunday with the gorgeous @kristiveera on #eyecandy! Link in bio. Photographer @ohrangutang 📷

A photo posted by EyeCandy™💎 (@joineyecandy) on

EyeCandy नाम के इस App में लोग अपनी आर्टिस्टिक न्यूड फोटो शेयर कर सकते हैं. लेकिन इसमें सेंसरशिप की कैंची तो है, पर उसमें धार नहीं है. यानि पॉर्नोग्राफिक फोटो को छोड़ लोग कोई भी न्यूड फोटो शेयर कर सकते हैं.

Our #wcw is the stunning @sydnieell on EyeCandy!👌Link in bio! Photographer @beans_fotos_ 📷💯

A photo posted by EyeCandy™💎 (@joineyecandy) on

इसमें वोटिंग के ज़रिए लोग अपनी फोटो को पहले स्थान पर ला सकते हैं. फोटो पर मॉडल्स को ज़्यादा से ज़्यादा Diamonds इकट्ठा करने हैं, जो उनके फैंस उन्हें देंगे. जिसके सबसे ज़्यादा Diamonds होंगे, उसकी सबसे अच्छी रैंक होगी. बाद में इन्ही Diamonds के साथ मॉडल्स 'EyeCandy of the Month' में भाग ले सकते हैं जिसकी इनाम राशि $5,000 है, साथ ही फोटो शूट, मीडिया प्रमोशन और बहुत कुछ.

इसी के साथ जो फैंस मॉडल्स को​ निरंतर Diamonds देते हैं, मॉडल्स उन्हें

बदले में 'Wink' भेजती हैं.

इन 'Winks' को इकट्ठा कर के फैंस आम से खास हो जाते हैं और बाद में VIP फैंस. इस उपलब्धि से साथ फैंस को वो तस्वीर देखने का सौभाग्य मिलता है जो आम फैंस को नहीं!

Images Source- Joineyecandy

Article Source- Maxim