यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसी फ़िल्में बनी हैं, जो सच्चाई पर अधारित हैं. ऐसी कहानियों को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला है. ऐसी फ़िल्में करने में बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी अक्षय कुमार काफ़ी आगे हैं. इन दिनों वे इस मूवी को लेकर काफ़ी चर्चा में भी हैं. वर्तमान में यह मूवी तीन दिन में 60 करोड़ रुपये का बिजनस कर चुकी है.

Source: Bollywood

बॉक्स ऑफ़िस पर यह मूवी ख़ूब कमाई कर रही है. दरअसल, ‘रुस्तम’ की कहानी 1959 में बॉम्बे के सबसे चर्चित मर्डर केस पर आधारित है. जब एक नेवी ऑफिसर के. नानावटी ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी थी.

Source: Bollybubbles

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि ये केस इतना चर्चा में आया था कि प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की भी इस केस में दिलचस्पी बढ़ गयी थी.

हालांकि इन सब जानकारियों के बावजूद हम आपको एक ऐसी जानकारी बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे. 'रुस्तम' में अक्षय कुमार ने जो नेवल ड्रेस पहनी थी, उसमें कई ग़लतियां हैं. इस बात की जानकारी एक ट्विटर यूजर ने दी.

आप भी इस तस्वीर में देख सकते हैं कि इस ड्रेस में कई गलतियां हैं. @SandeepUnnithan ने अपने ट्विटर अकाउंट से बॉलीवुड को एक संदेश देने की कोशिश की है.