ऑनलाइन शॉपिंग कोई बच्चों का खेल नहीं. हर पल ख़तरा मंडराता रहता है. कौन सा? कुछ ऐसा होने का-

Source- World of Buzz

या फिर ऐसा

Source- Truck n World

iPhone ऑर्डर करने पर सेब, RedMi ऑर्डर करने पर ईंट. ये सब भी मिला है ग्राहकों को. ईंट के लिए 15 हज़ार चुकाना, बहुत बड़ी नाइंसाफ़ी है.

अगर ये नाइंसाफ़ी है, तो सिर्फ़ एक केले के लिए 87 हज़ार का बिल तो, ना ना ना ना ना ना टू द पावर इंफ़िनिटी वाली नाइंसाफ़ी है.

मज़ाक नहीं ब्रो, सच्ची. UK के Nottingham में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. Bobbie Gordon को ज़बरदस्त झटका लगा, जब उन्होंने देखा कि उनसे 1 केले के लिए 930 पाउंड चार्ज किया गया. ये अपने 87000 रुपयों के बराबर है.

Source- Walmart

Bobbie ने सुपरमार्केट चेन, Asda से ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया. ऑर्डर करने के दौरान, उनका टोटल बिल 100 पाउंड से भी कम था. लेकिन जब सामान घर पहुंचा, तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि बिल में एक केले का प्राइस, 930.11 पाउंड लिखा था, जिसका दाम असल में 11 Cents से ज़्यादा नहीं होना चाहिए.

Bobbie ने ट्विटर पर इस बेतुके बिल की बात लिखी. BBC की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Bobbie की क्रेडिट कार्ड कंपनी ने बिल पेमेंट रोक दिया और Bobbie को 1000 पाउंड के बिल के बारे में Inform किया.

Asda के प्रवक्ता ने इसे 'ग़लती से मिस्टेक' बताया और माफ़ी मांगी.

जब Apple के प्रोडक्ट्स के लिए ख़र्च कर सकते हो, तो केले के लिए क्यों नहीं? मज़ाक कर रहे हैं जी. केले वैसे 50 रुपये दर्जन बिकते हैं.

Source- NDTV