बॉलीवुड से बुरी ख़बरें मिलने का सिलसिला जारी है. कुछ दिनों पहले इंडस्ट्री की पहली फ़ीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत के बाद अब एक और एक्ट्रेस का निधन हो गया है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वेटरन एक्ट्रेस शम्मी की मृत्यु हो गई है.

एक्ट्रेस शम्मी को इंडस्ट्री के लोग प्यार से शम्मी आंटी कहते थे. उनका रियल नेम नरगिस रबाड़ी था. अपने करियर में इन्होंने करीब 100 फिल्मों में काम किया था, इनमें 'खु़दा गवाह', 'बर्निंग ट्रेन', 'हम', 'अर्थ' जैसे नाम शामिल हैं. शम्मी की आखिरी फिल्म 'शीरीन फरहाद की तो निकल पड़ी' थी, जिसमें वो फराह खान के साथ नजर आईं थींं.

Source: Alchetron

इसके अलावा इन्होंने छोटे पर्दे पर भी काफ़ी योगदान दिया है. टीवी सीरियल्स 'देख भाई देख', 'ज़बान संभाल के', 'श्रीमान श्रीमती' में इनकी उम्दा एक्टिंग के लिए लोग आज भी इन्हें याद करते हैं.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'शम्मी आंटी, एक उम्दा क्लास की एक्ट्रेस और फ़ैमिली फ्रेंड का निधन हो गया है. इंडस्ट्री में उन्होंने अभूतपूर्व योगदान दिया था. ज़्यादा उम्र और बीमारी की वजह से उनकी मौत होना दुखद है. एक के बाद एक सब बिछड़ते जा रहे हैं.'

इसके अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उन्हें अपनी भावभींनी श्रद्धांजलि दी है.

ईश्वर शम्मी आंटी की आत्मा को शांति दे!

Feature Image Source: Zeenews