संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनी फ़िल्म 'संजू' इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में लग चुकी है. फ़िल्म ने पहले ही दिन 34.75 करोड़ की शानदार कमाई की है. इसके साथ पहले दिन की कमाई के मामले में ये फ़िल्म इस साल की अब तक सबसे बड़ी फ़िल्म बन गयी है. ये फ़िल्म दो दिन में ही 73.35 करोड़ रुपये कमा चुकी है. दर्शकों को संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर ख़ूब जंच रहे हैं, जिसका भरपूर फ़ायदा फ़िल्म को मिल रहा है. लेकिन रणबीर के अलावा इस फ़िल्म में अगर किसी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है तो वो हैं विकी कौशल. संजय दत्त के दोस्त के रोल में विकी ने अपनी ज़बर्दस्त एक्टिंग से इस फ़िल्म को शानदार बना दिया है.

Source: hindustantimes

बॉलीवुड स्टार आमिर ख़ान से लेकर कारण जौहर तक हर कोई फ़िल्म में विकी की शानदार एक्टिंग के लिए उनकी तारीफ़ कर चुके हैं. फ़िल्म देख चुके लोगों ने भी उनकी एक्टिंग को ख़ूब सराहा है. न्यूज़ से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह उनके ही चर्चे हैं.

विकी इससे पहले आलिया भट्ट के साथ 'राज़ी' फ़िल्म में भी नज़र आ चुके हैं. ये फ़िल्म सुपरहिट साबित हुई थी. विकी का कौशल हम इससे पहले भी 'मसान' और 'रमन राघव' जैसी फ़िल्मों में देख चुके हैं. मसान में शानदार एक्टिंग के लिए उनको नवोदित अभिनेता का 'इंटरनेशनल इंडियन फ़िल्म अकेडमी अवॉर्ड' भी मिल चुका है. विकी ने साल 2012 में फ़िल्म 'लव शव दे चिकन खुराना' में एक छोटे से रोल के साथ फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की थी. रणबीर कपूर के साथ इससे पहले भी फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में इंस्पेक्टर का रोल निभा चुके हैं.

Source: dnaindia

विकी की आने वाली फ़िल्मों में आयुष्मान-भूमि पेडनेकर स्टारर 'मनमर्जियां' है जो इस साल के अंत तक रिलीज़ हो जाएगी. जबकि उरी अटैक पर बन रही फ़िल्म 'उरी' में भी वो अहम किरदार निभाने जा रहे हैं.

Source: bollywoodlife

विकी फ़िल्मी घराने से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता श्याम कौशल फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर हैं.

Source: indiatimes

'संजू' फ़िल्म में विकी कौशल को उनके शानदार अभिनय के लिए ढेर सारी शुभकामनायें.

Source: indiatimes