अपनी लीक से हटकर कहानी और थीम के कारण काफ़ी दिनों से चर्चा का विषय रह चुकी फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर देखकर आपको भी इसकी इंट्रेस्टिंग थीम का अंदाज़ा हो जाएगा. फ़िल्म में मुख्य किरदार में बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन नज़र आ रही हैं. इसके निर्देशक सुरेश त्रिवेणी और निर्माता भूषण कुमार, अतुल कस्बेकर हैं.

फ़िल्म की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है, जो रेडियो जॉकी बनाना चाहती है. ट्रेलर देखकर तो साफ़ पता चल रहा है कि फ़िल्म में विद्या सबको ख़ूब हंसाने वाली हैं.

इसमें विद्या एक आम औरत सुलोचना के किरदार में नज़र आयेंगी, जो एक पत्नी और मां है. वहीं विद्या के पति का किरदार मानव कौल निभा रहे हैं. भले ही सुलोचना एक आम औरत है लेकिन उसको एडवेंचर पसंद है और वो रेडियो जॉकी बनना चाहती है. उसका सपना सच होता है और वो रेडियो जॉकी बन जाती है, लेकिन उसे लेट नाईट शो करने को मिलता है. फ़िल्म की कहानी इसी औरत के रेडियो जॉकी बनने और उसकी ज़िन्दगी के कुछ ख़ास लम्हों के इर्द-गिर्द घूमती है.

ट्रेलर में विद्या बालन अपने मज़ेदार अंदाज़ से आपका दिल जीत लेंगी. तो अब इंतज़ार किसका है आप भी देखिये फ़िल्म का ट्रेलर. बाकी फ़िल्म तो आने वाली 17 नवंबर को रिलीज़ होगी.

Feature Image Source: stylewhack