रंग-बिरंगी दुनिया के अतरंगे लोग. फ़ैशन का कुछ ज़्यादा ज्ञान नहीं है, पर इतने सालों से पढ़ते और लोगों को देखते हुए इतना तो पता चला है कि फ़ैशन यानि की कुछ भी अलग, कुछ ऐसा जो पहले नहीं हुआ.

चाहे वो कपड़े हों या Make up या Jewelry, लोग जहां कुछ अलग करते हैं, वो ही Trend बन जाता है और लोग उसे Follow करने लगते हैं.

Nose hair extension #nosehair #lashes #extensions #beauty #selfie #eyelashextensions #falselashes #加藤一二三

A post shared by GretChen Chen (@gret_chen_chen) on

Instagram यूज़र Gret_Chen_Chen ने भी एक अजीब पर बिल्कुल अलग Trend की शुरुआत की है. इन्होंने Instagram पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें इन्होंने अपने नाक के छेद में नकली Eyelashes लगाए हुए थे. इन्होंने इसे Nose Hair Extension का नाम दिया.

जी, नाक के बाल बढ़ाने की कवायद कर रही हैं ये मोहतरमा.

नाक में बाल पुरुषों की समस्या है.कैंची, ट्रिमर और यहां तक कि Waxing का सहारा लेकर पुरुष इन्हें हटाते हैं और Chen_Chen उन्हीं को बढ़ाने पर ज़ोर दे रही हैं.

Gret_Chen_Chen ने शायद ऐसा मज़ाक में किया था, क्योंकि ये काफ़ी घिनौना लग रहा है. लेकिन कुछ लोगों ने इसको Follow करके Social Media Sites पर तस्वीरें डालनी शुरू कर दी.

ये मोहतरमा तो एक कदम आगे बढ़ गईं और अपने होठों पर ही इन्होंने नकली Eyelashes लगा लिए.

एक Beauty Blogger का मानना है कि साल के इस समय ऐसा करना काफ़ी फ़ायदेमंद है, क्योंकि Halloween के लिए ये लुक काफ़ी अच्छा रहेगा.

हम किसी भी तरह से इस Trend को Support नहीं करते और न ही हम आपको ऐसा करने की हिदायत देंगे. क्या जाने, कैसे चिपकाया होगा बालों को नाक में?

Source: Tribune

अब तक सिर्फ़ महिलाओं की ही ऐसी तस्वीरें दिखी हैं, किसी पुरुष को शान से नाक के बाल दिखाते हुए कोई तस्वीर नहीं दिखी है.

अजीब बात है कुछ दिनों पहले एक Artist ने Adidas का Ad किया. Ad में उसने अपने पैर के बाल Shave नहीं किए थे. लोग इतना भड़क गए कि इस Artist को ऑनलाइन रेप की धमकियां मिलने लगी.

कुछ दिनों पहले, Reverse Winged Eyeliner का फ़ैशन भी चल पड़ा था.

इसके बाद शायद कान के बाल भी बढ़ाने का Trend चल जाए. और क्या पता अनिल कपूर की बालों वाली छाती का भी Trend दोबारा से चल पड़े?

Source- BBC