The Kapil Sharma Show पर धमाचौकड़ी मचाने वाले सारे मज़ेदार कलाकार एक-एक करके शो को छोड़ते जा रहे हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच तनाव के बाद शो के कुछ मुख्य किरदारों ने शो छोड़ देने का फैसला किया. अली असगर भी इन कलाकारों में से एक थे. अली असगर शो में कपिल की नानी का किरदार निभाते थे, जिसे दर्शकों के बीच बहुत पसन्द किया जा रहा था. अब तक अली के शो छोड़ने की वजह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की अनबन को ही माना जा रहा था, लेकिन अब अली ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और शो छोड़ने की असली वजह बता दी है.

Source : indianexpress

अली असगर ने हाल ही में हॉलीवुड फ़िल्म 'Despicable Me -3' के दो चरित्रों को आवाज़ दी है. फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दिन उन्होंने कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद पहली बार मीडिया से इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि शो छोड़ने की वजह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की अनबन नहीं थी, बल्कि कुछ और थी.

Source : ndtv
अली असगर ने बताया, 'कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ मेरे कुछ क्रिएटिव डिफ़रेंसेज़ थे. शो में मेरा किरदार ठहर-सा गया था और उसके आगे बढ़ने की कोई सम्भावना नहीं दिखाई दे रही थी. मैं उस स्टेज और शो को बहुत मिस करता हूं. कपिल शर्मा से भी मेरे कोई मतभेद नहीं हैं, बल्कि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मुझे वहां अपने किरदार में रचनात्मक सुधार की कोई गुंजाइश नज़र नहीं आ रही थी. इसीलिए न चाहते हुए भी मुझे शो छोड़ने का फ़ैसला करना पड़ा.'
Source : indianexpress

कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके कृष्णा और कुछ अन्य कलाकार मिल कर एक नया शो भी शुरू करने जा रहे हैं. कपिल के शो की घटती लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में सलमान खान ने अपनी फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए कपिल के बजाय कृष्णा के शो को चुना. अली असगर भी सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर शुरू होने वाले इस शो का हिस्सा हैं.

Source : hindustantimes