ऑस्ट्रेलिया में शानदार जीत हो या फिर हिटमैन रोहित शर्मा का पापा बनना, टीम इंडिया पिछले कुछ समय से अपने फ़ैंस को गुड़ न्यूज़ देती आ रही है.

Source: indiatvnews

ऑस्ट्रेलिया के सफ़ल दौरे से लौटते टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने भी अपने फ़ैंस को ख़ुशख़बरी दी है. आख़िरकार उन्होंने बीते बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये अपने प्यार का खुलासा कर ही दिया.

ऋषभ ने एक ख़ूबसूरत लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं बस तुम्हें ख़ुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत ख़ुश हूं'. जैसे ही उनके फ़ैंस को इसकी ख़बर लगी हर कोई उन्हें बधाई देने लगा. उनकी इस पोस्ट को अब तक करीब 4 लाख से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि, पंत ने अब तक अपने इस प्यार के नाम का खुलासा नहीं किया.

इसके बाद सोशल मीडिया सेना कहां चुप रहने वाली थी. आख़िरकार उन्होंने ऋषभ की गर्लफ़्रेंड को खोज ही निकाला जिनका नाम है ईशा नेगी. ईशा इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और बतौर फ़्रीलांसर काम करती हैं.

Source: ndtv.com

अपने पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऋषभ पंत ने शानदार खेल से हर किसी को हैरान कर दिया था. टेस्ट सीरीज़ में वो चितेश्वर पुजारा के बाद सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. स्लेजिंग के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलियंस को पंत ने उन्हीं की भाषा में करारा जवाब देकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक ख़ूब सुर्खियां बटोरी.

Source: dnaindia

ऋषभ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर T-20 और टेस्ट सीरीज़ तो खेले, लेकिन वनडे सीरीज़ के लिए उन्हें टीम में नहीं चुना गया. वहीं न्यूज़ीलैंड दौरे के लिए भी पंत को आराम दिया गया है. हालांकि, इसी साल इंग्लैंड में होने जा रहे वर्ल्ड कप के लिए पंत को टीम इंडिया में जगह मिलना तय है.

Source: ndtv.com