'हीरा है सदा के लिए', पत्थर के एक टुकड़े को हम महिलाओं के साथ इस तरह से जोड़ दिया गया है कि एक औरत के लिए बेस्ट गिफ़्ट को बस डायमंड या सोना ही माना जाता है. लेकिन टाइम बदल रहा है, हम लड़कियों की ज़िन्दगी भी चेंज हो रही हैं और सबसे अच्छी बात, लड़कों की सोच भी बदल रही है. जैसे युवराज ने अपनी Wife हेज़ल को शादी को ये बेहतरीन गिफ़्ट दे कर साबित किया.

Source: Indian Express

युवराज-हेज़ल की शादी की हाल ही में हुई है. शादी की तैयारियों में रणजी ट्रॉफी की वजह से ज़्यादा समय नहीं दे पाए. युवराज की मां शबनम के साथ पूरी तैयारियां की हेज़ल ने. और युवी ने उन्हें थैंक यू कहने का जो गिफ़्ट दिया, वो किसी लड़की के लिए बेस्ट गिफ़्ट होगा.

Source: Bollywood Life

हेज़ल को मिला एक Solo Trip का तोहफ़ा. शादी और उसकी तैयारियों की सारी थकान उतारने के लिए हेज़ल के लिए ट्रिप का ये तोहफ़ा बहुत ख़ूबसूरत Surprise था.

Source: Mid Day
हेज़ल की इस ट्रिप में उनका साथ देने के लिए होंगी उनकी बेस्ट फ्रेंड ब्रूना अब्दुल्लाह. हेज़ल का कहना है कि शादी का पूरा Schedule इतना बिजी करने वाला था कि उन्हें अपने दोस्तों को बैचलर पार्टी देने का टाइम नहीं मिला. लेकिन अब वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ अच्छा टाइम स्पेंड कर सकती हैं. हेज़ल की फैमिली और फ्रेंड्स भी भारत में नहीं रहते, तो उनके लिए ये पल बहुत ही भावनात्मक था.

अपनी वाइफ को ऐसा गिफ़्ट देने की शुरुआत युवी ने तो कर दी है, देखते हैं इसे कितने लड़के अपनाते हैं!

Source: Shaadi Saga

Featured Image Source: India.com