बॉलीवुड में जहां आजकल कई निर्देशक मॉर्डन और प्रयोगधर्मी फ़िल्मों से दर्शकों को एक नए तरह के सिनेमा से रूबरू करा रहे हैं, वहीं कई लोग आज भी बने बनाए ढर्रे और पारंपरिक फ़ॉर्मूले का ही इस्तेमाल कर रहे हैं.

ज़रीन खान की आने वाली फ़िल्म भी इसी बने बनाए ढर्रे पर बनी है. 2006 में अनंत महादेवन की थ्रिलर फ़िल्म 'अक्सर' ने बॉक्स ऑफ़िस पर खूब चर्चाएं बटोरी थीं. वो अलग बात है कि ये चर्चा फ़िल्म की कहानी से ज़्यादा फ़िल्म के म्यूज़िक को लेकर थी. इमरान हाशमी और हिमेश रेशमिया के डेडली कॉम्बो के चलते फ़िल्म का संगीत उस समय टॉप एल्बम में शुमार किया जाता है. फ़िल्म के गाने 'झलक दिखला जा' और 'सोनिए' उस समय कई युवाओं की ज़ुबान पर थे. अब 11 साल बाद अनंत 'अक्सर-2' के साथ हाज़िर हैं.

न तो इस फ़िल्म में इमरान हैं और न ही हिमेश. बल्कि ज़रीन इस फ़िल्म में हॉट अवतार में नज़र आएंगी और उनके साथ लीड रोल में टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा गौतम रोडे भी नज़र आएंगे. फ़िल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और उम्मीद की जा रही है कि ये फ़िल्म 'अक्सर' फ़्रेंचाइज़ी की सफ़लता को दोहराएगी. खास बात ये है कि इस फ़िल्म के साथ ही पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं. फ़िल्म 6 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है.