'आमिर खान' बॉलीवुड का वो सुपरस्टार जिसका नाम सुनते ही मन में बस एक ही ख़्याल आता है कि इस बार बड़े पर्दे पर कुछ अलग देखने को मिलेगा. इस बार भी बॉलीवुड के मिस्टर परफे़क्शनिस्ट बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं.

Source : HT

आमिर, Netflix के अगले प्रोजेक्ट में गॉडमैन आचार्य रजनीश की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जिसमें वो ओशो बन कर लोगों को सही राह दिखाएंगे. ख़बरों के अनुसार, पहले इसे Netflix की सीरीज़ के लिए बनाया जाना था, लेकिन फिर प्लान कैंसल कर इस पर फ़िल्म बनाने का निर्णय लिया गया.

Source : IndiaTv

मिड-डे के अनुसार, इस फ़िल्म का निर्देशन शकुन बत्रा करेंगे, जिसमें ओशो के किरदार के लिए उन्होंने आमिर खान को अप्रोच किया है. यही नहीं, फ़िल्म में ओशो की सेक्रेटरी यानि उनकी मां आनंद शीला के रोल लिए वो आलिया भट्ट को कास्ट करना चाहते हैं.

Source : wp

अगर सब कुछ सही रहा, तो साल के अंत तक फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. हालांकि, इस बात को लेकर आमिर या आलिया की तरफ़ से कोई बयान सामने नहीं आया है और न ही आधिकारिक रूप से फ़िल्म को लेकर कोई पुष्टि की गई है. अगर ये ख़बर सच होती है, तो आमिर और आलिया को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना काफ़ी दिलचस्प होगा, उससे भी ज़्यादा मज़ेदार होगा उन्हें ओशो के रूप में देखना.