90 के दशक में बॉलीवुड में एक नये चेहरे ने दस्तक दी. न जानें उस लड़के में ऐसा क्या था, जो अपनी पहली फ़िल्म से ही लाखों-करोड़ों महिलाओं का क्रश बन बैठा. एक्टर की फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके साथ ही फ़िल्म के गाने कल भी सुपरहिट थे और आज भी. हां... हां... बिल्कुल सही समझ रहे हैं आप, वो कोई और नहीं, बल्कि हम सबके चहेते राहुल रॉय हैं.

Source : Indiatimes

अब असली ख़बर ये है कि 'आशिकी' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले राहुल रॉय, एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर 'वेलकम टू रशिया' के ज़रिए जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रहे हैं. फ़िल्म के डायरेक्टर नितिन गुप्ता हैं और इसमें वो एक टॉप रैंक पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में दिखाई देंगे.

Good morning ❤️❤️😍😍early morning flights

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा 'मैं मूवी के प्रोडेक्शन से काफ़ी ख़ुश हूं. इसे काफ़ी तकनीकि से शूट किया गया है. फ़िल्म की कहानी और म्यूज़िक दोनों काफ़ी अच्छे हैं.' अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'मेरा रोल एक ऐसे भ्रष्ट अफ़सर का है, जो रूसी माफ़ियों के साथ मिला हुआ है. फ़िल्म में मेरा लुक काफ़ी डिफ्रे़ंट है और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं.'

Welcome to Russia ❤️❤️Arsan with Tanmay Sachdeva

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

बता दें, अपनी पहली सुपरहिट फ़िल्म 'आशिकी' के बाद, राहलु ने 'जुनून', 'सपने साजन के', 'गेम', 'हंसते खेलते' समेत कई फ़िल्मों में काम किया, लेकिन ये फ़िल्में बड़े पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाईं. इसके बाद राहुल 2007 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बने और उन्होंने शो जीता भी है.

मैं तो इस फ़िल्म के लिए काफ़ी उत्साहित हूं और आप? अगर आप एक्टर की वापसी को लेकर ख़ुश हैं, तो कमेंट में अपनी राय बता सकते हैं.

Source : Timesnow