आए दिन हम सभी को ट्रैफ़िक जाम का सामना करना पड़ जाता है. जाम में फंसने के बाद, टाइम पास करने के लिए हम या तो म्यूज़िक का सहारा लेते हैं, या फिर किसी से फ़ोन पर बात करने लग जाते हैं. ट्रैफ़िक जाम से बचने के लिए, फ्लोरिडा की एक महिला ने जो रास्ता ढूंढ़ निकाला है, वो करना हर किसी के बस की बात नहीं.

भीषण जाम को देखते हुए, ये विदेशी महिला कार से उतरी और योग मैट बिछा, बिना ज़माने की परवाह किए हुए बीच सड़क पर योग करने में जुट गई. इंटरनेशनल योगा दिवस मनाने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता था. क्रिस्टिन जॉन्सन नाम की महिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं इस तरह अपने दिमाग़ से ट्रैफ़िक क्लियर कर रही हूं.' वहीं सोशल मीडिया पर क्रिस्टिन का भुजंग आसन चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्रिस्टिन, मियामी न्यू टाइम्स में काम करती है. क्रिस्टिन बताती हैं, 'एक ट्रक के कारण सड़क पर भीषण जाम लगा हुआ था. अपने मन को शांत करने के लिए, मैनें कार की ख़िड़की से बाहर झांक कर देखा, तो नज़ारा काफ़ी शानदार था. बस फिर क्या था, मैं गाड़ी से उतरी और योग करना शुरू कर दिया.'

क्रिस्टिन को सड़क के बीचों-बीच योग करते देख, उनके आस-पास के लोग हैरान थे. वहीं कुछ लोग क्रिस्टिन की तस्वीर ख़ींचने में लगे हुए थे. वैसे ट्रैफ़िक जाम से बचने के लिए, ये आईडिया बुरा नहीं है.

Source : indiatimes