महिलाओं के शरीर पर ज़रा से भी बाल आ जाएं, तो कितनी उलझन होती है. ये हमसे बेहतर और कौन जान सकता है. हाथ-पैरों पर उगे घने-घने बालों के साथ, आप घर से बाहर कदम रखने के बारे में सोच भी नहीं सकती. लेकिन आजकल ठीक इसके उलट हो रहा है.

दरअसल, अाज कल Hairy Leggings का चलन जोरों पर है. ये Leggings हर स्किन टोन में मौजूद हैं. तस्वीरों में आप देख हैं कि इस मॉडल ने जो Hairy Legging पहन रखी है, वैसे बाल पुरुषों के पैरों पर होते हैं. इतना ही नहीं, इसे बनाने वाली अमेरिका की कंपनी Contrado के मुताबिक, 'महिलाएं इसे काफ़ी पंसद भी कर रही हैं.'

Leggings बनाने वाली ये कंपनी न्यूड और धब्बेदार अंडरवियर भी बना रही है. इस तरह के अजीबोगरीब कपड़े बाज़ार में पहली बार नहीं आए हैं, बल्कि कुछ ही महीनों पहले अमेरिका की एक कंपनी ने 'सेक्सी चेस्ट वन पीस स्विमसूट' बनाया था. इस स्विम सूट की ख़ासियत ये है कि इस पर एक पुरुष की बालों वाली छाती, धड़ और पीठ का प्रिंट बना हुआ है. इस स्विम सूट की कीमत करीब 44.95 डॉलर है.

हाथ-पैरों के जिन बालों को देखकर हमें घिन आ जाती है, उन्हीं बालों की Leggings आज कल फ़ैशन में है. वैसे ये फ़ैशन मार्केट में बिल्कुल नया है, आप TRY नहीं करना चाहेंगी?

Source :media

Source : dailymail