यूं तो हर महिला को सजना-संवरना, ख़ूबसूरत दिखना और तारीफ़े सुनना अच्छा लगता है, लेकिन वहीं एक सिंगर ऐसी भी है जिसे हद से ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखना काफ़ी भारी पड़ गया.

A post shared by Lama (@nataliadzenkiv) on

वाक्या टर्की एयरपोर्ट का है, जहां अधिकारियों ने नतालिया जेनकिव नामक इस सिंगर को हिरासत में ले लिया. महिला का कसूर सिर्फ़ इतना था कि ये अपनी उम्र से काफ़ी छोटी और फ़िट नज़र आ रही थी. वैसे गलती अधिकारियों की भी नहीं है, इन मोहतरमा की ख़ूबसूरती और फ़िटनेस देख भला कौन कहेगा कि ये 21 की नहीं, बल्कि 41 की है.

दरअसल, टर्की से अपने घर लौटने के लिए जेनकिव जब एयरपोर्ट पहुंची, तो पासपोर्ट देखने के बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया. साथ ही उससे काफ़ी देर तक पूछताछ भी की गई. एयरपोर्ट पर यूं अचानक हिरासत में लिए जाने की बात जेनकिव को हज़म नहीं हुई. वहीं जब उन्हें असलियत का पता चला तो वो ज़ोर-ज़ोर से हंसने लग गईं.

ladbible.com से बातचीत के दौरान जेनकिव कहती हैं, 'पासपोर्ट पर अपनी असली उम्र देख कर मुझे हंसी आ रही थी.'

A post shared by Lama (@nataliadzenkiv) on

दरअसल,पासपोर्ट चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारियों को लगा कि जेनकिव झूठ बोल कर 41 साल की किसी बूढ़ी महिला का पासपोर्ट इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन बाद में जब अधिकारियों को उनकी असली का उम्र का पता चला, तो वो जेनकिव देख दंग रह गए.

आगे बता करते हुए जेनकिव ने बताती हैं, 'अकसर ही मुझे अपने यंग लुक के लिए काफ़ी कॉम्प्लीमेंट मिलते हैं, लेकिन मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि एक इस कारण मैं एयरपोर्ट पर डिटेन हो जाउंगी'

Source : Hindustantimes