लगता है प्रियंका चोपड़ा के फ़ैंस को उनकी बॉलीवुड फ़िल्म के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा. दरअसल, ब्यूटीशियन शहनाज़ हुसैन पर बनने जा रही बायोपिक में अब प्रियंका चोपड़ा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन नज़र आ सकती हैं. प्रोड्यूसर बॉबी बेदी की भतीजी पूजा बेदी ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज़ हुसैन की बायोपिक बनाने जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि इस बायोपिक के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम तय माना जा रहा था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस मूवी में शहनाज़ हुसैन के रोल के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर फ़ाइनल मुहर लग गई है.

Image Source : filmibeat

दरअसल, इस रोल के लिए पहली पंसद प्रियंका चोपड़ा थीं. फ़िल्म की डॉयरेक्टर पूजा बेदी पीसी को कास्ट करना चाहती थी, लेकिन हॉलीवुड में प्रियंका की व्यस्तता को देखते हुए ये फ़ैसला बदलना पड़ा.

फ़िल्म की स्क्रिप्ट कमलेश पांडे लिख रहे हैं. डीएनए से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि 'इस फ़िल्म के लिए ऐश्वर्या हमेशा से उनकी पहली पंसद थी. दो अन्य अभिनेत्रियों ने भी इस रोल में ख़ास दिलचस्पी दिखाई थी. वहीं हमें शहनाज़ के रोल लिए ऐसी ऐक्ट्रस की तलाश थी, जिसे अच्छी उर्दू की जानकारी हो और ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्किल में काफी अच्छी उर्दू बोली है.'

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका के बिजी शेड्यूल को देखते हुए, फ़िल्म की डॉयरेक्टर पूजा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को अप्रोच किया. हालांकि, अभी इस पर ऐश्वर्या की हां का इंतज़ार है.

बता दें कि फिलहाल ऐश्वर्या फन्ने खां की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस फ़िल्म में वो अभिनेता राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी.

Source : Indiatoday