भारत दौरे पर आई Bond Girl और ऑस्कर विजेता हॉलीवुड स्टार Halle Berry आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेने के लिए केरल पहुंचीं हैं. ख़बरों के मुताबिक, Halle बीते 10 नवंबर को मरारीकुलम के कैरनॉस्टी आयुर्वेद ऐंड वेलनेस रिज़ॉर्ट में थीं. ट्रीटमेंट लेने के बाद 12 नवंबर की सुबह वो वहां से निकल गई. 

Some women fear the fire, some women simply become it. #rhsin

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रिज़ॉर्ट के एक सदस्य ने बताया कि वो वहां आयुर्वेदिक उपचार के लिए आई हुई थीं. वो वहां अकेली नहीं थी, उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी थे. Halle वहां के लोकल बीच और चेरथला के पास स्थित कनिचुकुलंगारा देवी मंदिर के दर्शन करने भी गईं.

Feeling it 🔥

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

'Die Another Day' स्टार Halle ने अपने इंस्टाग्राम पर केरल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे ये साफ़ ज़ाहिर होता है कि उन्होंने केरल की ख़ूबसूरती को बहुत इंजॉय किया और वो यहां आकर काफ़ी ख़ुश थीं.

Time to WINE down

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

बताया जा रहा है कि हैली एक इंवेट के लिए मुंबई आई हुई थीं, जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा से हुई और दोनों ने अलग-अलग विषयों पर काफ़ी बात भी की.

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी मंहगे विदेशी ट्रीटमेंट की जगह, केरल जाकर आयुर्वेदिक थेरेपी ली थी. ऐश्वर्या ने कुछ विशेष तरह के आयुर्वेदिक तेलों के ज़रिए अपना वज़न घटाया था. ऐसा उन्होंने अपनी फ़िल्म 'Fanney Khan' के लिए किया था.

Source : timesnownews