बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार उन स्टार्स में से एक हैं, जिनकी फ़िल्मों को ले कर फ़ैंस में काफ़ी उत्साह रहता है. शायद यही वजह है कि उनकी आने वाली फ़िल्म 'केसरी' को ले कर भी फ़ैंस के बीच काफ़ी चर्चा है. सोशल मीडिया में फ़िल्म के पोस्टर ने ख़ासी सुर्ख़ियां बटोरी थीं. फ़िल्म में अक्षय एक सरदार के रूप में नज़र आ रहे हैं. फ़िल्म की कहानी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है, जिसमें 21 बहादुर सैनिकों ने 10,000 दुश्मनों का मुकाबला किया था.

ख़ैर, इसी फ़िल्म के स्टेज से अक्षय कुमार ने एक फ़ोटो शेयर की है, जो पोस्टर की तरह ही काफ़ी चर्चित हो रही है. फ़ोटो में अक्षय कुछ बच्चों से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो अफ़गानी परिधानों में बेहद ख़ूबसूरत लग रहे हैं.

इस फ़िल्म के बारे में अक्षय का कहना है कि इस फ़िल्म में उन्होंने जो पगड़ी पहनी है, वो उनके द्वारा पहनी गई पगड़ियों में सबसे भारी है.' इस फ़िल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं, जो 'पंजाब 1984' के ज़रिये सुर्ख़ियों में आये थे.

अब ये देखना बाकि है कि फ़िल्म के पोस्टर की तरह ही क्या ये फ़िल्म भी लोगों को सिनेमा घर तक खींचने में कामयाब हो पाती है या नहीं!