अपनी नौकरी से प्यार तो सभी को होता है, लेकिन नौकरी से प्यार करने वाले लोग भी दो तरह के होते हैं. एक तो वो जो पैसा कमाने के लिए नौकरी करते हैं दूसरे वो, जिन्हें अपने ऑफ़िस और वहां को लोगों से प्यार होता है. पैसे कमाने की चाह रखने वाले तो हम सभी ने बहुत देखे होंगे, लेकिन अपनी कंपनी और वहां के लोगों से प्यार करने वाले आपको कम ही मिलेंगे. अमूमन 60 साल की उम्र के बाद लोग ज़ॉब से रिटायरमेंट ले लेते हैं, लेकिन आज हम आपको बताते हैं एक ऐसी महिला की कहानी जिसकी उम्र 94 साल है और वो अब तक ज़ॉब कर रही है, उसे अपनी कंपनी और अपने कस्टमर्स से इतना प्यार है कि उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी अभी उसका जॉब से रिटायरमेंट का कोई इरादा नहीं है.

इंडियाना की रहने वाली 94 साल की Loraine Maurer McDonald’s पर 44 साल से काम करने का जश्न मना रही हैं. पार्टी Loraine के दोस्तों और सहकर्मियों ने आयोजित की थी.

Loraine 1973 से McDonald’s में काम कर रही हैं, वो McDonald’s के सभी काउंटर्स संभालती रही हैं. वह शुक्रवार और शनिवार सुबह ब्रेकफास्ट शिफ्ट्स में काम करती हैं. फ्रैंचाइजी ओनर Katie एबीसी न्यूज़ को बताया कि पूरे शहर से लोग यहां ये डिमांड लेकर आते हैं कि उन्हें कॉफ़ी या दलिया Loraine से ही मिले. Katie ने ये भी कहा कि Loraine Maurer का उनके हर कस्टमर के साथ रिश्ता कुछ ख़ास है.

सन 1980 में Loraine के पति कैनथ की मौत के बाद उनकी ज़िंदगी एक बहुत ही मुश्किल दौर से गुज़र रही थी. तब उन्होंने Loraine की मदद की थी. 94 साल की Loraine Maurer कहती हैं, 'वास्तव में मैं ज़िंदगी का आनंद लेती हूं. ज़िंदगी वैसी से चलती है जैसे आप उसे चलाना चाहते हैं. इसलिए मैं ज़िंदगी के हर लम्हें का आनंद उठाती हूं और फिलहाल मेरा नौकरी से रिटायरमेंट लेने का कोई प्लान नहीं है.'

Source: thesun