इंस्टा स्टोरी, स्टार्स की ज़िंदगी का वो हिस्सा है, जहां वो अपने रोज़मर्रा के किस्से हमसे शेयर करते हैं. इससे आपको अपने फ़ेवरेट स्टार्स की जानकारी मिलती रहती है. आए दिन ख़बरें आती रहती हैं कि इस स्टार के इतने फ़ॉलोअर्स और लाइक्स हो गए. अभी कुछ ही दिन पहले दीपिका पादुकोण ने अपने फ़ॉलोअर्स के बढ़ने की ख़ुशी में मून वॉक करते हुए वीडियो पोस्ट किया था मगर स्टार्स को ये लाइक्स और फ़ॉलोअर्स उनकी जी तोड़ मेहनत के बाद मिलते हैं.

Source: gstatic

अगर हम बात करें हॉलीवुड स्टार्स की, तो काइली जेनर के इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स की काफ़ी अच्छी लिस्ट है, लेकिन इंस्टाग्राम का एक ऐसा पोस्ट है, जो हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों स्टार्स के पोस्ट से लाइक्स के मामले में बहुत आगे निकल गया है. ये है एक साधारण से दिखने वाले अंडे का पोस्ट. इसे आप नीचे देख सकते हैं.

आज सुबह तक इस पोस्ट पर 25 मिलियन (क़रीब ढाई करोड़) लाइक्स हो चुके हैं.

इसका कैप्शन है, 'सब कुछ बताना ही पड़ता है यारों... ‘चलो इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा लाइक की गई फ़ोटो का एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं और काइली जेनर के सबसे ज़्यादा 18 मिलियन के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ते हैं.'

Source: hearstapps

दरअसल, फरवरी 2018 में काइली जेनर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाला था, जिसे क़रीबन 18 मिलियन लाइक्स मिले थे. इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं.

stormi webster 👼🏽

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

मगर जब काइली जेनर को पता चला कि उनका रिकॉर्ड मामूली से अंडे ने तोड़ दिया है तो काइली उस अंडे के साथ क्या किया.

Take that little egg

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

ब्रेकफ़ास्ट में जिस अंडे को हम आप और बड़े-बड़े स्टार्स खाते हैं, उस अंडे ने क्या बदला लिया है. साथ में ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि ऐसा क्या है, इसमें जो इसको 25 मिलियन लाइक्स मिले हैं. हम सोच रहे हैं आप भी सोचिए, जैसे पता चले हमें कॉमेंट करके बताइएगा ज़रूर.

Source: nytimes