बॉलीवुड के यंग और फे़मस गायक, अंकित तिवारी को बलात्कार मामले में राहत मिल गई है. बीते गुरुवार को कोर्ट ने अंकित को मामले में तब बरी कर दिया, जब शिकायतकर्ता अपने बयान से मुकर गई.

प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी की गर्लफ्रेंड ने साल 2014 में उन पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि अंकित ने अक्टूबर 2012 से लेकर दिसंबर 2013 तक उनका रेप किया है. इतना ही नहीं एक्स-गर्लफ्रेंड ने अंकित के भाई अंकुर तिवारी पर भी गंभीर आरोप लगाए. गर्लफ्रेंड के मुताबिक अंकुर उसे अकसर धमकी देकर डराने की कोशिश करता था.

शिकायत के बाद पुलिस ने अंकित और अंकुर को गिरफ़्तार कर लिया था, जिसके बाद दोनों बेल पर रिहा हो गए थे.

कोर्ट से बरी होते ही अंकित ने राहत की सांस ली. उन्होंने इस मुसीबत की घड़ी में साथ देने के लिए अपने फैंस, दोस्तों और परिवार का शुक्रिया अदा किया. कोर्ट के फैसले के बाद अंकित ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, 'जब आपका परिवार और दोस्त आपके साथ हों, तब काफ़ी मदद मिलती है.' अंकित ने अपनी मां की भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि उनकी मां ही इकलौती ऐसी शख्स थीं, जिन्हें उन पर पूरा यकीन था.

Image Source: india

अंकित तिवारी ने शुभकामानाओं के लिए महेश भट्ट और अभिनव सिन्हा को भी थैंक्स कहा. अंकित तिवारी 'तेरी गलियां', 'सुन रहा है ना तू', 'तू है कि नहीं', जैसे कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं.

Source : hindustantimes

Feature Image Source : colegioexcelsior