हाल ही में शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा ने बीते मंगलवार देर रात अपने ट्विटर पर आने वाली फ़िल्म का टीज़र और रिलीज़ डेट शेयर किया है. इस टीज़र में वो डरावनी तो लग ही रही हैं साथ ही उनकी आंखों में गुस्सा नज़र आ रहा है. ऐसा लग रहा है मानो उनकी आंखों में खून उतर आया है. मात्र 10 सेकंड के इस वीडियो में अनुष्का का चेहरा खून से भर जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें उन्होंने ये बेहद डरावना लुक आने वाली फ़िल्म 'परी' के लिए लिया है.

ये फ़िल्म अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' की तीसरी फ़िल्म है. इससे पहले इस प्रोडक्शन हाउस की 'NH-10' और 'फिल्लौरी' थी. ये दोनों ही फ़िल्में ने दर्शकों की तारीफ़ें बटोरने में कामयाब हुई थी. फ़िल्म को क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट ने को-प्रोड्यूस किया है. होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज़ होने वाली 'परी' एक लव स्टोरी और हॉरर फ़िल्म है और इसमें दर्शकों को डराने के लिए अनुष्का पूरी तरह से तैयार हैं और ये बात उन्होंने इस टीज़र से साफ़ कर दी है.

अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, 'सभी को स्वीट ड्रीम्स... #HoliWithPari'. शादी के बाद ये अनुष्का की रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म है.

पहले ये फ़िल्म 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई स्टारर 'अय्यरी' के साथ क्लैश से बचने के लिए फ़िल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई गई है. फ़िल्म का निर्देशन प्रोसित राय ने किया है. फ़िल्म में अनुष्का के साथ परमब्रत चटर्जी और रजत कपूर मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. अब देखना ये परी के साथ अनुष्का लोगों के दिलों में डर पैदा करती हैं या क्यूट परी बनती हैं.

Video Source: Clean Slate Films