एक बार फिर इंटरनेट पर विराट और अनुष्का छा गए हैं. गुरुवार को दिल्ली में विराट और अनुष्का का रिसेप्शन हुआ था. इस रिसेप्शन में दोनों ने ऐसा भांगड़ा किया कि समां बंध गया.

उनके रिसेप्शन में खुद प्रधानमंत्री मोदी ने शिरक़त की. अनुष्का ने लाल बनारसी साड़ी पहनी और सिन्दूर, गजरा, बिंदी लगाए बहुत ख़ूबसूरत लगीं. इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे एक वीडियो में दोनों पंजाबी गायक गुरुदास मान के गाने पर नाचते हुए दिख रहे हैं.

इस दिन के लिए भी अनुष्का ने सब्यसाची की साड़ी ही चुनी. विराट ने जो बंद गला सूट पहना था, उसमें 18 कैरट के सोने के बटन लगे थे.

कपल ने बताया था कि दिल्ली में हुआ रिसेप्शन केवल करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए था. 26 दिसंबर को मुंबई में जो रिसेप्शन रखा जाएगा, उसमें क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के सितारे भी शामिल होंगे. दिल्ली वाले रिसेप्शन के लिए मोदी जी को इंवाइट करने विराट और अनुष्का खुद गए थे.

11 दिसंबर को इटली में हुई शादी के बाद से ही विराट और अनुष्का इंटरनेट पर छाये हुए हैं. इससे पहले फ़िनलैंड में उनके हनीमून की तस्वीर वायरल हो रही थी. अब दोनों साउथ अफ़्रीका निकलने वाले हैं, जहां क्रिकेट टीम खेल रही है. नए साल से अनुष्का भी फ़िल्मों में वापसी कर लेंगी. वो शाहरुख़ खान के साथ एक फ़िल्म कर रही हैं.

Source: Hindustantimes