एप्पल आईफ़ोन, स्मार्टफ़ोन्स का ऐसा ब्रांड है, जो आज लोगों के बीच एक स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है. एप्पल आईफ़ोन एक ऐसा फ़ोन है जो भारत ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व के मोबाइल यूज़र्स की पहली पसंद है. इसके फ़ोन जितने आकर्षक और हाई क्वालिटी के होते हैं, उनकी कीमत भी उतनी ही हाई होती है. बहुत से लोगों का सपना होता है कि उनके पास भी एप्पल आईफ़ोन हो. पिछले साल ही एप्पल कंपनी ने एक बेहतरीन मॉडल iPhone SE मार्किट में निकला था, जिसकी कीमत भारतीय बाजारों में 39,000 रुपए थी.

Source: news18

लेकिन अब iPhone SE के सपने देखने वालों के लिए एक खुशखबरी है. जी हां, एप्पल कंपनी इस समय अपने सबसे बेहतरीन मॉडल iPhone SE पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. आपको बता दें कि कंपनी ने बाज़ार में अपनी सेल को बढ़ाने के लिए iPhone SE की कीमत में 10,000 रुपए की कटौती की है.

ख़बरों की मानें तो भारत में एप्पल के मोबाइल के कई रिटेलर्स iPhone SE को 19,999 रुपए में बेच रहे हैं. इसका साफ़ मतलब है कि iPhone SE की कीमत में डायरेक्ट 10,000 रुपए की कटौती की है. हालांकि, इस पर कंपनी की ओर से इस बात से जुड़ा हुआ कोई ऑफ़िशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

Source: express

हाल ही में केरल के एक एप्पल रिटेलर आईटीनेटइंफोकॉम (@itnetinfocom) ने iPhone SE की इस कीमत का दावा किया है. उसके मुताबिक iPhone SE का 16जीबी वर्जन 19,999 रुपए में, जबकि 64जीबी मॉडल 25,999 रुपए में उपलब्ध है.

गौरतलब है कि जब iPhone SE को भारत में लॉन्च किया गया था, तो इसकी कीमत 39,999 रुपये थी, जबकि इसके 64GB वैरिएंट की कीमत 49,000 रुपये थी. इतनी ज़्यादा कीमतों की वजह से यह फ़ोन भारतीय मार्किट में फ्लॉप रहा है. लेकिन अब इसकी कीमत 19,999 रुपये हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लिमिटेड पीरियड ऑफ़र केवल 31 मार्च तक ही है. इतना ही नहीं HSBC, ICICI, Indusind, Kotak, RBL, SBI, Standard Chartered, UBI, Axis, Citibank, HDFC और Yes Banks के डेबिट या क्रेडिट कार्ड द्वारा फ़ोन खरीदने पर बतौर कैशबैक 5000 रुपये भी दिए जा रहे हैं.

अब सोच क्या रहे हैं अगर आप भी हैं iPhone SE के दीवाने, तो फटाफट खरीद लीजिये अपना पसंदीदा फ़ोन.

Source: news18