दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके-चुपके....

हम कुछ बोलें, इससे पहले ये तस्वीर देखिये

इस फ़ोटो को नताशा पूनावाला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. नताशा, मलाइका, अमृता, करिश्मा और करीना को हम अकसर ही साथ पार्टी करते हुए देखते हैं, लेकिन अब इस ग्रुप में अर्जुन कपूर का नाम भी जुड़ गया है. कहा जा रहा है कि ये पार्टी अर्जुन को मलाइका के फ़्रेंड ग्रुप में शामिल करने के लिए रखी गई थी, जिससे कि वो इस गैंग के साथ हर सेलिब्रेशन को एंजॉय कर पायें. तस्वीर में मलाइका और अर्जुन बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं.

यही नहीं, सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर वायरल होने के बाद, अटकलें लगाई जा रही हैं कि कपल अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकता है. फ़िल्मफ़ेयर की रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफ़ी पसंद करते हैं. भले ही दोनों ने खुल कर कभी अपने रिश्ते का इज़हार नहीं किया, लेकिन वो अपने पर्सनल स्पेस में बेहद खु़श हैं और अगले साल तक अपने रिश्ते को शादी का नाम भी दे सकते हैं.

Source : tribune

हाल ही में दोनों को इंडियाज़ गॉट टैलेंट के सेट पर ख़ूब मस्ती करते हुए भी देखा गया था. अर्जुन और मलाइका की बढ़ती नज़दीकियों के कारण अर्जुन और सलमान ख़ान के रिश्ते में दरार आ गई. ख़बरों के अनुसार, सलमान ने अर्जुन को मलाइका से दूर रहने की सलाह दी थी, लेकिन अर्जुन ने उनकी एक न सुनी. अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर अरबाज़ ख़ान ने बयान में कहा कि उन्होंने 21 सालों तक अपनी शादी को बचाने की ख़ूब कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रही. इसके अलावा अरबाज़ का ये भी कहना है कि सलमान ख़ान को मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है.

Source : filmibeat

वैसे हमें क्या, जब मियां-बीवी राज़ी तो क्या करेगा काज़ी! हम वो इंसान हैं, जो हर किसी की ख़ुशी में ख़ुश रहना जानते हैं.