इंसान कब जानवर बन जाए कोई नहीं जानता. ऐसा ही एक वाक़या तब सामने आया, जब एक पूर्व सेना ऑफ़िसर ने एक डॉग को सिर्फ़ अपने मज़े के लिए गोली मार दी. Marinna Rollins पर पिछले महीने जानवरों पर क्रूरता का आरोप लगा था. Marinna के साथ उनके बॉयफ़्रेड को भी इसी आरोप के तहत जेल जाना पड़ा था.

Marinna Rollins ने इस आरोप के बाद एक ऐसा फ़ैसला लिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने आत्महत्या कर ली. इस आरोप का बोझ उनसे झेला नहीं गया.

पिछले महीने अपने बॉयफ़्रेंड के साथ नशे में चूर Marinna ने एक डॉग को रस्सी से बांध कर उस पर गोली चला दी थी. इस बेज़ुबान जानवर पर इस कपल के करीब 5 गोलियां चलाई थीं, जिससे डॉग की मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस को Marinna Rollins की मौत की ख़बर उनके एक दोस्त ने दी. पुलिस जब वहां पहुंची तो लाश देख कर ही पता चल गया था कि उन्होंने आत्महत्या की है. लेकिन अभी इससे ज़्यादा पुलिस ने इस केस के बारे में कुछ नहीं बताया.

गौरतलब है कि Marinna Rollins को सेना से दिमागी हालात ख़राब होने की वजह से हटा दिया गया था. इस कपल की बर्बरता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन्होंने डॉग को गोली मारने का वीडियो भी बनाया और अपने दोस्तों के सामने अपनी इस करतूत का बखान मेसेज के ज़रिए किया था.

Image Source: metro