प्लास्टिक न सिर्फ़ पर्यावरण को खराब कर रहा है, बल्कि कई लोगों के चेहरे बिगाड़ने में भी इसका अहम रोल रहा है. अरे चौंकिए मत यहां हम प्लास्टिक सर्जरी की बात कर रहे हैं. हॉलीवुड हो या बॉलीवुड इसने कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने इसे अपनाकर अपनी सुंदरता को खराब कर लिया है, ऐसी ही एक अभिनेत्री और मां बन चुकी, आयशा टाकिया. हाल ही में जब आयशा एक इंवेंट में नज़र आयीं तो सब हैरान हो गए उनके लुक्स को देखकर.

दरअसल, उनको देखकर लग रहा था कि उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई हैं, साथ ही पहले के मुकाबले उनके होंठ काफी मोटे लग रहे थे, जैसे उनके होंठों पर सूजन हो गई हो , साथ ही उनका चेहरा भी बहुत अलग दिखाई डे रहा था. उनको देखने के बाद एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि जैसे उनकी सर्जरी कुछ गड़बड़ हो गई है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में वापसी के लिए आयशा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई, लेकिन ये एक बड़े फ़ेलियरके रूप में उनके सामने आई. शादी के बाद फ़िल्मों को बाय-बाय बोलने वाली आयशा अब तीन साल के बच्चे की मां हैं. हालांकि, उन्होंने अब फ़िल्मों में वापसी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. उनकी एक फ़िल्म 'बोरिवली का ब्रूसली' की शूटिंग चल रही है.

💃🏼

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

इस फ़िल्म से पहले आयशा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई. लेकिन इसके बाद जो हुआ, वो आपको तस्वीरों में दिख ही रहा है.

आयशा की शादी मशहूर पॉलिटिशियन अब्बु आज़मी के बेटे फ़हरान आज़मी से हुई है. शादी से पहले उनकी आख़िरी बॉलीवुड फ़िल्म थी 'वॉन्टेड'. इस फ़िल्म के बाद वो 70MM के पर्दे पर नज़र नहीं आईं. लेकिन एक बार फिर वो बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं. लेकिन इस तैयारी में उनकी ये गलती कहीं उन्हें हमेशा के लिए ही इंडस्ट्री से न निकाल दे.

अपने मेक-ओवर के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा “You Can Be The Ripest, Juiciest Peach In The World, And There’s Still Going To Be Somebody Who Hates Peaches.”

प्लास्टिक सर्जरी के बाद उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी, लेकिन एक पार्टी में क्लिक की गई ये तस्वीर उससे काफ़ी अलग है.