पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई फ़िल्म 'बाहुबली 2' दिन पर दिन सफ़लता के नए आयामों को छू रही है. कुछ दिनों पहले बाहुबली साड़ियों की लोकप्रियता की ख़बरें आ रहीं थी. इतना ही नहीं इसकी कहानी की कॉमिक्स और किताबें भी बाजार में आ चुकीं हैं. फ़िल्म के प्रति लोगों का उत्साह देखकर छोटा पर्दा भी इसकी सफ़लता को भुनाने की कोशिश कर रहा है.

Source: indianexpress

अब 'बाहुबली' के फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी क्या होगी कि फ़िल्म के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागडा 'बाहुबली' की टीवी सीरीज़ लेकर आ रहे हैं. यह टीवी सीरीज़ हिंदी में बनेगी और हर हफ़्ते इसका एक एपिसोड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि साल 2018 की शुरूआत में यह शो ऑनएयर होगा और इसकी कहानी और भी आगे जायेगी. फिलहाल इसके 10 से 15 एपिसोड ही बनाने की योजना है.

Source: indiatimes

इसके अलावा प्रोड्यूसर शोबू ने बताया, ‘बाहुबली की लोकप्रियता अब सिर्फ़ दक्षिण भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि दुनियाभर में फ़ैल चुकी है. हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है और देश की दूसरी भाषाओं से ज़्यादा बोली जाती है, इसलिए हम बाहुबली की सीरीज़ हिंदी में बनाना चाहते हैं, उसके बाद इसे अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा.'

गौरतलब है कि फ़िल्म 'बाहुबली-2' सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन इस फ़िल्म ने केवल भारत में 121 करोड़ रुपये कमा लिए थे. वहीं इसकी दुनिया भर में कमाई 700 करोड़ से भी ज़्यादा हो चुकी है. माना जा रहा है कि 'बाहुबली-2' 1000 करोड़ कमाने वाली पहली फ़िल्म बन सकती है.

Source: indiatimes