बेंगलुरु का नाम सुनते ही हम सब के दिमाग में ऊंची-ऊंची इमारतें और सॉफ्टवेयर कंपनीज़ के ऑफ़िस ही आते हैं. लेकिन अगर हम आपको बताएं कि इस IT City के पीछे एक काला सच छिपा है. जी हां, एक ऐसा काला सच जिसे सुन कर आपको वहां जाने से डर लगेगा.

बेंगलुरु इस वक़्त देश का काले जादू का गढ़ बना हुआ है. कुछ लोग यहां अपनी वेबसाइट बना कर काले जादू का काम कर रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि काले जादू के लिए सिर्फ़ बेंगलुरु के लोग ही नहीं. बल्कि पूरे देश से लोग उन्हें सम्पर्क कर रहे हैं.

Representational Image Source: metaphysics

इस काम के लिए रेट कार्ड भी बना हुआ है, जो 500 से शुरू हो कर लाखों तक जाता है. काले जादू को करने वाले एक शख़्स ने बताया कि वो इस काम को करीब 30 सालों से कर रहा है. उसके शहर में दो ऑफ़िस हैं, जो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक काम करते हैं. अगर किसी को ऑफ़िस नहीं आना, तो वो पूरी डिटेल उनके मोबाइल पर मेसेज कर सकते हैं या फिर उन्हें Mail भी कर सकते हैं.

Representational Image Source: metaphysics

वहीं एक और काला जादू करने वाले ने बताया कि वो इस काम को 40 साल से कर रहा है और इन सालों में उसने नेताओं और कई बड़े बिजनेस मेन्स के लिए भी काम किया है.

Representational Image Source: loveblackmagicvashikaran

इन दोनों ने माना कि उनके पास लोग सबसे ज़्यादा वशिकरण के लिए आते हैं. साथ ही कई लोगों ने खुद को इसका भुक्तभोगी भी बताया है.

देश के विज्ञान शहर के नाम से जाना जाने वाला बेंगलुरु इस तरह की चीज़ों में भी काफ़ी आगे है और हैरान करने वाली बात ये है कि काले जादू के लिए लोग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रहे हैं और इसका उपयोग भी कर रहे हैं. ये सुन कर थोड़ा अजीब लग रहा होगा.