यूं तो बिग बॉस के घर में हर रोज़ कुछ न कुछ नया तमाशा होता रहता है, लेकिन बीते रविवार बिग बॉस के घर में एक नया धमाका हुआ. यू-ट्यूब सेंसेशन ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है.

शो के होस्ट सलमान खान ने बेहद अनोख़े अंदाज़ में ढिंचैक पूजा का स्वागत किया. इतना ही नहीं, दंबग खान ने ढिंचैक पूजा का 'सेल्फ़ी मैंने ले ली आज' गाना भी गाया. सिर्फ़ गाना ही नहीं, सलमान ने पूजा की जमकर टांग खिंचाई भी की. इस दौरान सलमान ने पूजा से भी कहा कि आप ऐसे कैसे गा लेती हैं, हम तो लाख कोशिशों के बाद भी ऐसा नहीं गा पाते. 

दरअसल, बिग बॉस में एंट्री के दौरान जैसे ही ढिंचैक पूजा ने अपना गाना 'सेल्फ़ी मैंने ले ली आज, सिर पे मेरे रहता ताज' गाना शुरू किया, सलमान भी उनके साथ गाने लग गए. गाना ख़त्म होने के बाद सलमान बेहद हैरानी के साथ ढिंचैक पूजा से सवाल करते हैं कि ये गाना हिट हुआ है और जैसे ही पूजा जबाव में हां कहती हैं. सलमान दर्शकों से सवाल करते हैं कि ये गाना हिट कराया आप लोगो ने? मज़ाक चल रहा है यहां. ये गाना का सुपरहिट होना चाहिए था.

बीते रविवार को ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के एलिमिनेटड सदस्य प्रियांक शर्मा के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. बेहद कम समय में यू-ट्यूब सेंसेशन बन, ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर में क्या नया कमाल दिखाती हैं, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

तो ये थी बिग बॉस में ढिंचैक पूजा के वेलकम की कुछ मज़ेदार झलकियां, लेकिन आपको बता दें बिग बॉस में आने से पहले ढिंचैक पूजा का ऑडिशन इससे भी ज़्यादा मज़ेदार था.

उत्तर प्रदेश की जन्मी ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है. बिग बॉस में अपनी एंट्री को लेकर ढिंचैक पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बिग बॉस को खुद के लिए एक बड़ा प्लेटफ़ॉर्म मानती हैं. पूजा बताती हैं कि 'उनके एक दोस्त ने उन्हें गायकी के प्रोत्साहित किया और विश्ववास दिलाया कि एक दिन वो बहुत बड़ी सिंगर बन सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक, ख़ुद को Cringe Pop Artist मानने वाली ढिंचैक पूजा को शो में आने के लिए छोटे पर्दे की चर्चित बहू हिना खान से ज़्यादा पैसे दिए गए हैं.

भाई ढिंचैक पूजा का ये ऑडिशन क्लिप देखने के बाद ये तो साफ़ है कि बिग बॉस के घर के सदस्यों की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं.

Source : india