कभी सोने की चिड़िया कहे जाने वाले इस देश में आज भी कुछ लोग दुनिया के अमीरों में गिने जाते हैं. फिर वो अंबानी ग्रुप हो या फिर टाटा. ये वो नाम हैं, जिन्हें दुनिया जानती है. लेकिन क्या आपने कभी राजेश झुनझुनवाला का नाम सुना है? जी हां, इनकी अमीरी के किस्से शायद आपने कम सुने हों, लेकिन ये ख़बर आपको इनकी अमीरी के पुख़्ता सुबूत दे देगी.

राजेश झुनझुनवाला को शेयर बाज़ारा का राजा कहा जाता है. हाल ही में झुनझुनवाला ने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 301 करोड़ रुपये है.

ये एक पूरी बिल्डिंग है. लोग इस घर की तुलना मुकेश अंबानी के घर से भी कर रहे हैं. लेकिन एक ख़बर के अनुसार, राजेश इस बिल्डिंग को लेकर कुछ और ही सोचते हैं.

राजेश इस बिल्डिंग को खरीद कर इसमें रहना नहीं चाहते, बल्कि वो इसे तोड़ कर अपने लिए एक बंगला बनाना चाहते हैं और इस काम के सारे कागज़ात उन्होंने ज़रूरी अधिकारियों तक पहुंचा भी दिए हैं.

Source: Reuters
Source: YouTube

इस अपार्टमेंट के साथ-साथ, राजेश के पास मुंबई में ही करीब 6 Sea-Facing अपार्टमेंट और हैं. अब इतनी संपत्ति है, तो सोचना ही पड़ेगा ही कि आखिर इस का क्या करें. ख़ैर, जो भी हो, राजेश झुनझनवाला जी के इस घर की कीमत ने अच्छे-अच्छे लोगों की नींद ज़रूर उड़ा दी होगी.