एक्टर बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक शर्मा से तलाक़ मांगा है. उन्होंने रमणीक पर बेहद संगीन इल्ज़ाम भी लगाए हैं. बॉबी ने कहा है कि रमणीक उनके साथ मार-पीट और अप्राकृतिक सेक्स करता है. इतना ही नहीं, वो अकसर दारू पी कर उन पर हर दूसरे आदमी के साथ एक्स्ट्रा-मेरिटल अफ़ेयर होने का इल्ज़ाम लगाता है और वो उनकी संपत्ति और पैसा भी हड़प चुका है.

बॉबी ने बताया कि उसने उनके मुंबई के घर में खुद को हिस्सेदार बना लिया है, भोपाल के पेंट हाउस के लिए भी उसने ऐसा ही किया. उनके पैसे से उसने शादी के तुरंत बाद एक SUV ख़रीद ली थी, अब उनके पास कुछ नहीं बचा है. रमणीक बिल्डिंग के गार्ड्स को उन पर नज़र रखने के लिए पैसे भी देता था. वो हमेशा इस पर नज़र रखता था कि वो किस से मिल रही हैं और किस से बात कर रही हैं.

ये सब देखते हुए बॉबी ने रमणीक से तलाक़ लेने का फ़ैसला किया और शर्त रखी कि वो उनकी संपत्ति और कार लौटा दे, रमणीक इस पर राज़ी नहीं हुआ. अब बॉबी अपनी संपत्ति वापस चाहती हैं, ताकि वो दोबारा मुंबई जाकर सेटल हो सकें.

बॉबी ने रमणीक के ख़िलाफ़ FIR करा दी है. रमणीक, उसकी मां और उसके भाई के ख़िलाफ़ दहेज और हिंसा का केस दर्ज किया गया है.

बॉबी ने बताया कि रमणीक के साथ बिताया एक साल घरेलू हिंसा और शोषण से भरा था. उनका हाथ अभी तक ज़ख़्मी है और वो ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं. रमणीक ने उनके साथ इतना बुरा बर्ताव किया कि उसे मार-पीट करने से रोकते-रोकते उनका पेशाब निकल जाता था. वो इतना कुछ झेलने के बाद ठीक से बोल भी नहीं पाती हैं.

इस सब से बाहर निकलने के लिए उन्हें भोपाल के अपने घर से भागना पड़ा था. जब रमणीक घर से बाहर अपना फ़ोन रिपेयर कराने गया था, तब मौका पाकर उन्होंने एक कैब बुक की और कैब के ड्राइवर से बिल्डिंग के गार्ड्स को ग़लत एड्रेस बताने को कहा. अगर वो बता देता कि बॉबी ने वहां से निकलने के लिए कैब बुक की है, तो गार्ड रमणीक को बता देते. उन्होंने ज़रूरी कागज़ और समान पैक किया और सीधे एयरपोर्ट निकल गयीं. इस डर से कि वो उन तक न पहुंच जाये, वो आठ घंटे एयरपोर्ट के बाथरूम में बंद रहीं. उनकी लोकेशन का पता न लगाया जा सके, इसलिए उन्होंने अपना फ़ोन भी ऑफ़ कर दिया.

बॉबी ने भोपाल के बिज़नेस मैन रमणीक से फ़रवरी 2016 में शादी की थी. 2015 में उन्होंने Bangkok से सेक्स चेंज सर्जरी करायी थी.

Source: Hindustantimes