आपको शायद याद होगा कि Torz Reynolds नाम की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को बेवफ़ाई के बाद अपने शरीर पर बने Tattoo को छुरी से खरोंच कर उसे भेज दिया था. Essex की 30 वर्षीय Torz Reynolds ने इस बार अपनी छोटी उंगली भी काट ली है, क्योंकि उसे ऐसा करने का मन कर रहा था.

पेशे से Body Piercer और मॉडिफिकेशन आर्टिस्ट, इस लड़की ने सोशल मीडिया पर उसके बाद ये भयावह तस्वीरें भी पोस्ट की है. Torz ने ऐसा कुछ अजीब दिखाने की कोशिश में नहीं किया है, बल्कि उसने ऐसा ये सोच कर किया है कि शायद इससे वो अच्छी दिखे. उसने कटी उंगली के साथ हाथ की फ़ोटो शेयर करके लिखा है, 'ये जल्दी ठीक हो रहा है और मुझे ये काफ़ी पसंद है.'

Torz का कहना है कि ऐसा करने में उसे दर्द तो बहुत हुआ था, पर ये दर्द थोड़ी देर में खत्म हो गया और वो तुरंत अपने काम पर वापस लौट आई. साथ ही उसे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि कोई उसके इस लुक को पसंद करे या न करे. उसने ये बस ख़ुद के लिए किया है. उसने इसे फेसबुक पर इसलिए डाला, ताकि वो अपने दोस्तों को ये दिखा सके.

Torz का मानना है कि अगर आप उसकी इस हरकत से Offend होते हैं या ये आपको विचलित कर रहा है, तो मत देखिये इस फ़ोटो को. आप उसका पेज Unlike कर सकते हैं या उसे Block कर सकते हैं. इस कृत्य के बाद कई फेसबुक यूज़र्स ने उसे बेवकूफ़ और पागल बताया है. लोगों ने उसे किसी अच्छे मानसिक डॉक्टर से मिलने की सलाह तक दे डाली है.

आपको बता दें कि ये इस लड़की की दूसरी वाहियात हरकत है, इससे पहले उसने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू चाकू से खरोंच कर निकाल दिया था और उसे पार्सल कर दिया था. Torz ने अपनी बाहों पर अपने बॉयफ्रेंड का नाम लिखवाया था और जब उसे पता चला कि वो उसे धोखा दे रहा है, तो बिना किसी देरी के उसने तुरंत उसे खरोंच दिया.

शरीर की खाल को सही से निकालने में उसे तकरीबन एक घंटे लगे. फिर उसने बड़ी खूबसूरती से उसे सजाकर अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड को भेज दिया. उसको डराने के लिए Torz ने अलग हैंडराइटिंग का यूज़ भी किया, ताकि उसके बॉयफ्रेंड को लगे कि किसी ने उसके साथ कुछ गलत किया है.

इस लड़की का पागलपन इस हद तक है कि उसने अपने जीभ के आगे के हिस्से को कटवा कर अपने पास रख लिया है. पूरे शरीर पर उसने ख़ास Piercing करवाई है. उसने अपने कान के Earlobes कटवा कर उन्हें एक जार में डाल कर अपने पास रख लिया है.

वाकई इस लड़की को मानसिक डॉक्टर की ज़रुरत है.

Source: TheSun