बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और फ़िल्मकार नीरज वोरा का गुरुवार सुबह देहांत हो गया. नीरज करीब एक साल से कोमा में थे. 54 वर्षीय नीरज इन दिनों फ़िल्म प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के यहां रुके हुए थे. बुधवार रात उनकी तबियत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

फ़िल्ममेकर अशोक पंडित ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि 'सुबह 3 बजे नीरज वोरा ने जुहू के Criti Care हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. वो पिछले एक साल से कोमा में थे और अपने दोस्त फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर रह रहे थे. नीरज की पत्नी कुछ साल पहले ही चल बसी थीं. उनके कोई बच्चे नहीं थे.' अशोक ने आगे बताया कि शुक्रवार को सांता क्रूज़ में उनका दाह संस्कार किया जाएगा.

2016 में नीरज को एक हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वो कोमा में चले गए थे. उन्हें दिल्ली के AIIMS में एडमिट करवाया गया था. कुछ समय बाद उनके दोस्त फ़िरोज़ उन्हें अपने घर लेकर आ गए थे और उनके कमरे को ICU में तब्दील कर दिया था, पर नीरज की तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ.

नीरज 'दौड़', 'वेलकम बैक', 'कंपनी', 'पुकार' और 'रंगीला' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके थे. Hello Brother में इंस्पेक्टर का उनका किरदार भी काफ़ी यादगार रहा.

RIP नीरज. 

Feature Image Source: Bizasialive