अगर आप समझते हैं कि बॉलीवुड सितारों की लाइफ़ बेहद मज़े की होती है तो जनाब आप गलत हैं. ज़रा सोचिए अगर आपको किसी अनजान व्यक्ति का फ़ोन आए जो आपको जान से मारने की धमकी दे, तो आपकी हालत ज़रूर पतली हो जाएगी. जी हां, ऐसा ही हाल बॉलिवुड के उन सितारों का तब हुआ, जब उन्हें अंडरवर्ल्ड के लोगों के धमकी भरे फ़ोन आए. तो फ़िर जानते हैं कि बॉलीवुड के वो कौन से सितारे हैं जिन्हें अंडरवर्ल्ड के लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी.

1. महेश भट्ट

15 नवंबर को पुलिस ने 7 लोगों को महेश भट्ट पर हमला करने की प्लाेनिंग करने के आरोप में खार से गिरफ्तार किया. उनके पास से तीन पिस्तौकल और 15 गोलियां बरामद की गईं. पुलिसिया पूछताछ में मालूम पड़ा कि एक कुख्या त गैंगस्ट र ने उन्हें महेश भट्ट पर हमला करने के लिए भेजा था.

Source: midday

2. शाहरुख खान

हैप्पीर न्यूख ईयर के रिलीज होने से पहले शाहरुख खान की सिक्योयरिटी बढ़ा दी गई थी. एक रिपोर्ट के अनुसार एक साइट पर उनको गैंगस्टकर रवि पुजारी की ओर से धमकी मिली थी कि ‘अब अगला टार्गेट SRK हैं.’ उसके कुछ ही दिनों बाद शाहरुख को अंडरवर्ल्डक की ओर से और भी धमकियां मिलने लगीं. उनके साथ उनके को-स्टा्र बोमन इरानी और सोनू सूद को भी धमकियां मिली थीं.

Source: themes

3. सलमान खान

साल 2002 में सलमान खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. हालांकि, तब सलमान ने किसी का नाम उजागर नहीं किया था. वहीं, 2013 में उन्हें कुछ ऐसे ही फ़ोन डॉन रवि पुजारी द्वारा किए गए.

Source: harishzone

4. अक्षय कुमार

अक्टूकबर 2013 में अक्षय कुमार को भी खुद को रवि पुजारी कहने वाले एक आदमी की ओर से फोन पर हत्याि की धमकी मिली.

Source: midday

5. सोनू निगम

अक्षय को धमकी मिलने के बीस दिन पहले ही सिंगर सोनू निगम को भी अंडरवर्ल्ड के छोटा शकील की ओर से धमकी मिली.

Source: pluzcinema

6. बोनी कपूर

2013 में ही प्रोड्यूसर बोनी कपूर को भी एक अनजाने फोन कॉल के ज़रिए हत्याआ की धमकी मिली. इसका शक भी डॉन रवि पुजारी पर ही गया.

Source: cinemuchatlu

7. करन जौहर

फ़िल्म निर्माता करन जौहर को भी सितंबर 2013 में फ़ोन पर एक अनजान नंबर से आए मैसेज के ज़रिए जबरन वसूली की धमकी मिली. उस समय उनको सुरक्षा प्रदान कराई गई थी.

Source: getmovieinfo

8. राम गोपाल वर्मा

जुलाई 2013 में राम गोपाल वर्मा को उनकी फ़िल्म सत्या-2 के चलते गैंगस्ट1र्स की तरफ़ से धमकी भरे कॉल्सi आए थे.

Source: youtube

9. साजिद नाडियाडवाला

अप्रैल 2010 में एजाज़ लकड़वाला गैंग के कुछ लोग जबरन साजिद नाडियाडवाला को धमकी देने के लिए उनके ऑफ़िस में घुस आए थे.

Source: pluzcinema

10. राजीव राय

त्रीदेव, मोहरा और गुप्तb जैसी ब्लॉ कबस्टदर फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्मh निर्माता राजीव राय को 1997 में हत्यात की धमकी मिली थी जिसके बाद उन्हें कुछ समय के लिए देश भी छोड़ना पड़ा था.

Source: veethi

11. गुलशन कुमार

1997 अगस्ते में गुलशन कुमार को गैंगस्टमर अबु सलेम की ओर से 10 करोड़ रुपये देने की धमकी मिली थी. रकम देने से इंकार करने पर उन्हें अंधेरी में एक शिव मंदिर के पास मार दिया गया.

Source: youtube

12. राकेश रौशन

जनवरी 2000 में राकेश रौशन पर उनके सांताक्रूज़ ऑफ़िस के पास हमला किया गया. उस समय उनके ड्राइवर ने उन्हेंw तुरंत अस्परताल ले जाकर बचाया था. राकेश रौशन को इसके बाद 2004 में भी धमकी भरे कॉल मिले थे.

Source: bollycurry, mid-day, timesofindia