दुनिया में धीरे-धीरे भावनाएं ख़त्म होती जा रही हैं. लोग दूसरों की खुशी देख कर ज़्यादा परेशान होने लगे हैं. ऐसे में कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिन्हें जान कर लगता है कि हमारे अंदर इंसान जैसा कुछ बचा ही नहीं.

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक लड़की का गला सिर्फ़ इसलिए काट दिया गया क्योंकि वो अपनी सैलरी मांग रही था.

Source: mid-day

मुंबई के एक कॉल सेंटर के मालिक, अंकित गायकवाड़ ने काजल पर जानलेवा हमला कर दिया. लड़की की उम्र महज़ 19 साल बताई जा रही है. मुंबई के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि काजल शिंदे और चित्रा, दो बहनों ने एक साथ इस कॉल सेंटर में समर इंटर्नशिप की थी. इसके लिए कंपनी ने उन्हें 7 हज़ार रुपये देने की बात कही थी. जून में अपनी इंटर्नशिप पूरी होने बाद उन्हें पैसे नहीं मिले. पैसों के लिए वो लगातार कंपनी मालिक को फ़ोन कर रही थीं.

Representational Source: ndtv

वारदात वाले दिन मालिक का खुद फ़ोन काजल के पास आया. उसने उसे ऑफ़िस बुलाया और पैसे देने की बात कही. उसने दोनों बहनों को ड्रीम मॉल बुलाया जहां पैसे देने के लिए उसने काजल को टॉप फ़्लोर पर चलने को कहा. वहां पहुंचते ही अंकित ने चाकू निकाला और हमला कर दिया.

Representational Source: mzansilive

इस हमले में उसका चेहरा और गला बुरी तरह से कट गया. चित्रा नीचे अपनी बहन का इंतज़ार कर रही थी. देर होने पर जब वो ऊपर पहुंची तो उसने देखा कि फ़्लोर पर खून बह रहा है. उसने दुपट्टे से अपनी बहन के गले को बांधा और अस्पताल पहुंचाया.