आज कल के बच्चों को खाना मिले न मिले, पिज़्जा-बर्गर ज़रूर मिलते रहना चाहिए. कुछ बच्चों को तो इन चीज़ों की लतसी लग जाती है और इनके न मिलने पर, उनका भयानक रूप देखने को मिलता है.

बर्गर के शौकीन, 8 साल के एक बच्चे ने बर्गर खाने के लिए, वो कारनामा कर दिखाया, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.

अमेरिका में 8 साल के बच्चे को चीज़बर्गर खाने की ऐसी तलब लगी, कि वो अपनी 4 साल की बहन को पिता की वैन में बिठाकर उसे चलाते हुए बर्गर आउटलेट, McDonald's पर पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि ओहायो के ईस्ट पेलस्टाइन में रहने वाला यह बच्चा तब अपनी बहन के साथ बाहर निकला, जब उसके मां-बाप घर पर सो रहे थे.

Source: gadgets

पुलिस अफ़सर Jacob Koehler ने The Weirton Daily Times से बातचीत करते हुए बताया कि, 'इस सफ़र के दौरान रास्ते में बच्चा चार चौराहों, रेल रोड ट्रैक्स से गुजरा.चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि, बच्चे ने सभी ट्रैफ़िक नियमों का पालन किया और गाड़ी चलाते वक़्त गति सीमा का भी ध्यान रखा. दोनों बच्चे जब McDonald's पहुंचे, तो संयोग से वहां उनका एक पारिवारिक मित्र पहले से मौजूद था, जिसने बच्चों को देख उनके दादा-दादी को सूचित किया'.

हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही बच्चों को खाने के लिए उनका चीज़बर्गर मिल चुका था. पुलिस Koehler ने जब McDonald's पहुंचकर लड़के से बात की, तो उसने बताया कि उसने यू-ट्यूब वीडियो देखकर गाड़ी चलाना सीखा.

Source: mcdonalds

यू-ट्यूब से अब तक लोगों ने डांस, कुकिंग, म्यूज़िक और मेकअप करना सीखा तो सुना था, लेकिन कोई यू-ट्यूब से ड्राइविंग सीख सकता है, ये पहली बार सुना. इस बात से ये तो साफ़ है कि बच्चे बस दिखने में छोटे होते हैं, लेकिन उनके कारनामे बड़ों-बड़ों को भी हिला कर रख देते हैं. 

Source : entrepreneur

Feature Image Source : ckom