कुछ दिनों पहले एक टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट के साथ आपत्तिजनक फोटोज़ को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर गुरु की छवि को तार-तार कर दिया था.लोगों ने उस टीचर को आड़े-हाथों लिया था. अब एक बार फिर गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है, जहां एक महिला ट्यूटर अपने नाबालिग स्टूडेंट का पिछले नौ महीनों से यौन शोषण कर रही थी.

इस 15 वर्षीय लड़के ने अपनी ट्यूटर और उसकी तलाक़शुदा बहन पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़के ने बताया कि इन दोनों बहनों ने उसका एक अश्लील वीडियो बनाया और उसके जरिये दोनों उसे ब्लैकमेल करके उसका यौन शोषण कर रही थीं. इसके साथ ही उसने ये भी बताया कि इस गंदे काम में इन दोनों महिलाओं के साथ उनका भाई भी शामिल था.

Source: gocity

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला और उसकी बहन ने लड़के को धमकी दी थी कि वो उसका वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देंगी और साथ ही लड़के से पैसों की मांग भी की थी. उनकी मांग पूरी करने के लिए लड़के ने अपने घर से गहने, कैश और अन्य चीजें भी चुराईं थीं.

लड़के ने बताया कि मैंने एक साल पहले 20-25 साल की इस महिला के यहां कोचिंग क्लास जॉइन की. ट्यूटर और उनकी बहन दोनों मुझे एक बार साथ ले गए और आपत्तिजनक तस्वीरें लीं. इसके बाद दोनों ने मुझे जबर्दस्ती पॉर्न दिखाया और सेक्सुअल ऐक्ट करने के लिए मजबूर किया. इस दौरान उनका भाई तस्वीरें ले रहा था. इसके बाद दोनों ने मुझे अपनी मां के गहने चुराने के लिए मजबूर किया.

फिलहाल पुलिस ने शिकयात दर्ज कर ली है, तबसे ही दोनों महिलायें गायब हैं, लेकिन उनका भाई पुलिस की गिरफ़्त में है.

आजकल की बिज़ी लाइफ़ में पेरेंट्स के पास बच्चों के लिए समय नहीं है, इसलिए वो बच्चों को कोचिंग क्लास भेजते हैं. लेकिन उनको इस बात का ध्यान भी रखें चाहिए कि उनका बच्चा कोचिंग जा रहा है या नहीं, उसकी पढ़ाई सही चल रही है या नहीं, कहीं उनके साथ कुछ गलत तो नहीं हो रहा या वो किसी बुरी संगत में तो नहीं है. क्योंकि कई बार बच्चे डर के कारण बहुत सी बातों को अपने पेरेंट्स के साथ शेयर नहीं करते, जिस कारण वो किसी बुरे हादसे का भी शिकार हो जाते हैं. ये घटना हर माता पिता के लिए चेतावनी है कि वो अपने बच्चों को सिर्फ ट्यूटर के भरोसे छोड़कर अपनी जिम्मेदारियों से ना भागें, बल्कि उन पर नज़र भी रखें.

Source: timesofindia