सभी ने कभी ना कभी जॉब के लिए एक Interesting Resume तो ज़रुर बनाया होगा, और वो भी इस आत्मविश्वास के साथ कि हमारा Resume देखते ही सामने वाला जॉब ज़रूर दे देगा, क्योंकि हमारा Resume हमारे बारे में सब कुछ बयां करता है. हमने क्या किया है, हमारी पसंद न पसंद...सब कुछ. यूं समझ लीजिए कि आपको जॉब दिलाने में 50% रोल आपके Resume का होता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की के साथ डेट पर जाने के लिए Resume बनाया है ?

आप भी यही सोच रहे हैं ना कि ऐसा कैसे हो सकता है ? ये कहानी है 21 साल के Joey Adams की, जिसने प्रोपोज़ करने का एक अलग तरीका चुना.

दरअसल एक हफ़्ते पहले, Adams को उसकी दोस्त ने क्लास के फ़ेसबुक ग्रुप के एक पोस्ट पर को टैग किया. पोस्ट में उस एक लड़की ने लिखा था, कि मुझे अपनी Roommate के लिए एक अच्छे लड़के की तालाश है, जो उसे Formal Date पर ले जाए, क्योंकि मेरी Roommate किताबी कीड़ा है और वो हमेशा किताबों से चिपकी रहती हैं.

मौके का फ़ायदा उठाते हुए Adams ने इस पोस्ट पर Reply किया, 'मैं इस ख़ास मौके का इंतज़ार कर रहा हूं.' और अपनी फोटो के साथ ही Resume भी पोस्ट कर दिया.

Adams ने एक बहुत ही इंटरेस्टिंग सा Resume बनाया था, जिसमें उसने बता रखा था कि उसे क्या पसंद है, क्या नहीं और वो अपना दिन कैसे बिताता है. जब Adams से पूछा गया कि Dating Resume बनाने का आइडिया उसे कैसे सूझा, तो उसका जवाब जानकर हर आशिक को अपना पहला Proposal याद आ जाएगा.

“सेमेस्टर की शुरुआत में मैं MSU Cafeterias में था. वहां मैंने एक बहुत सुन्दर लड़की देखी, जिसे देखकर मेरे दिल में कुछ-कुछ होने लगा. हम दोनों की थोड़ी बहुत बातचीत शुरू हो गई. बड़ी हिम्मत करके मैंने उसे Propose कर दिया. जवाब में उसने मुझसे पूछा कि क्या मेरे पास Resume है ? मैनें कहा नहीं. मेरा जवाब सुनते ही उसने न कर दी और तभी मैंने Resume बना कर Date करने की ठान ली"

Adams के पोस्ट के बाद कॉलेज के ही एक स्टूडेंट ने पोस्ट का Screenshot लेकर ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये सारा किस्सा वायरल हो गया.

वहीं इस पोस्ट के बाद Adams के पास बहुत सारी लड़कियों के Proposal आने लगे, पर Adams ने ये सब कुछ लोगों को कुछ पल के लिए हंसाने के लिए किया था.

Source : BuzzFeedNews