भारतीय शादियों में खाना, सजावट और रिश्तेदारों के अलावा एक चीज़ और भी कॉमन होती है और वो है नागिन डांस. दोस्त हों या भाई दूल्हे के सामने ज़मीन पर लोट-लोट कर जब तक डांस नहीं होता, बारात आगे नहीं बढ़ती. इस डांस का मज़ा हर कोई उठाता है.

Representational Image Source: haribhoomi

लेकिन शाहजहांपुर में एक दूल्ले का ये डांस शादी टूटने का कारण बन गया. ख़बर के अनुसार, दूल्हे ने शराब पी हुई थी और उस नशे में वो नागिन डांस करने में मस्त था. इस डांस को करते हुए उसे दुल्हन ने देख लिया और उससे शादी से इंकार कर दिया. इसके बाद दूल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन को समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन वो नहीं मानी.

Representational Image Source:hindusthannews

ये पूरी घटना शादी से एक दिन पहले की है. जहां दोनों परिवार रीति-रिवाज़ में व्यस्त थे. दूल्हे का ही इंतज़ार हो रहा था. अनुभव शराब के नशे में आता है कि तभी वहां नागिन सॉन्ग बजता है. अनुभव इस हद तक नशे में होता है कि वो ज़मीन पर गिर कर नाचने लगता है. इस हरकत को देख कर प्रियंका शादी से साफ़ इंकार कर देती है.

Representational Image Source: youtube

इस हरकत को देख कर न सिर्फ़ लड़की वाले, बल्कि खुद दूल्हे का परिवार भी हैरान रह जाता है. लड़के के परिवार वाले दुल्हन को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो नहीं मानती. खुद लड़की के पिता भी अपनी बेटी का पूरा साथ देते हैं.