सेक्स में एक्सपेरिमेंट पसंद करने वालों के लिए बाज़ार में कुछ न कुछ आता ही रहता है. सेक्स टॉय के बाद बाज़ार में सेक्स डॉल्स भी उपलब्ध हो गयीं. अब यूरोप में इनके लिए एक नयी सुविधा शुरू होने वाली है. ये सुनने में अटपटा लग सकता है, लेकिन यूरोप में एक ऐसा वेश्यालय खुल रहा है, जहां वेश्याएं नहीं, बल्कि डॉल्स लोगों का मनोरंजन करेंगी.

स्पेन के बार्सेलोना में 'Lumidolls' नाम का वेश्यालय है, जहां लोग एक घंटे के 5600 रुपये चुका कर सेक्स-डॉल्स के साथ समय बिताते हैं. ये इस तरह का पहला वेश्यालय है. इस वेश्यालय में चार डॉल्स हैं, जिनका नाम Lily, Katy, Niky और Aki है. ये देखने में अलग-अलग हैं. कस्टमर इनमें से किसी भी डॉल को चुन सकते हैं.

इतना ही नहीं, क्लाइंट इन डॉल्स के लिए मनचाही वेशभूषा भी चुन सकते हैं. इन डॉल्स के अंग किसी असली लड़की जैसे हैं, और ये अलग-अलग पोज़ दे सकती हैं. ये एजेंसी क्लाइंट्स को हाइजीन का आश्वासन देती है. इसके बावजूद, क्लाइंट्स को प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.

ये वेश्यालय अपनेआप में अनोखा और नया है. देखना ये होगा कि सेक्स के लिए वेश्यालय जाने वालों को ये आइडिया कितना पसंद आता है