ये घटना चीन के Henan County की है जहां पिंजरे में बंद एक सर्कस टाइगर ने 65 वर्षीय Bai की उंगलियों को पूरे तीन मिनट तक जकड़ लिया. Shanghaiist में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मुट्ठी भर नोटों के साथ Bai ने अपना हाथ पिंजरे के अंदर डाल दिया और फिर टाइगर अपने मज़बूत जबड़े से उसकी उंगलियों पर लपक पड़ा. ये दर्दनाक हादसा कैमरे पर रिकॉर्ड हुआ है.

Source: pressks

आस-पास खड़े लोगों ने बुज़ुर्ग को टाइगर के चंगुल से बचाने के लिए, उस पर डंडे से प्रहार भी किया लेकिन वो हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था. लगातार कोशिश करने के बाद आख़िर कार तीन मिनट बाद जैसे ही टाइगर ने हाथ छोड़ा, बुज़ुर्ग बेहोश हो कर ज़मीन पर गिर गए. Bai को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. वो अपने दाएं हाथ की दो उंगलियां खो चुके हैं मगर अब वो ख़तरे से बाहर हैं. उनकी पोती का कहना है कि टाइगर ने Bai की बीच वाली उंगली पूरी तरह से काट दी और रिंग फिंगर, आधी. एक रिश्तेदार ने ये भी कहा के सर्कस जाने से पहले Bai ने शराब पी थी.

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ये टाइगर एक ट्रैविलिंग सर्कस का हिस्सा था जिसे शाम के शो की तैयारी के लिए बाक़ी जानवारों के साथ एक सार्वजनिक जगह पर रखा गया था. आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं.

Video Source: Robles Entertainment

Source: NDTV