चेन्नई से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस को ये जान कर करारा झटका लगा कि एक सॉफ़्टवेयर कम्पनी में काम करने वाले जिस व्यक्ति को उन्होंने चोरी के लिए पकड़ा है, वो दरअसल एक सीरियल रेपिस्ट भी है.

28 वर्षीय Madhan Arivalagan कृष्णगिरी ज़िले का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान पुलिस को उसके फ़ोन से ऐसी जानकारी मिली कि सब दंग रह गए. वो औरतों को घर पर अकेला पाकर उनका रेप किया करता था.

Source: Sundiatapost

वो इस घिनौने कृत्य को रिकॉर्ड करता और इन औरतों को ब्लैकमेल कर के बार-बार उनका रेप करता था.

उसके ख़िलाफ़ पहली शिकायत दर्ज की जा चुकी है, पर कई औरतें सामने आकर शिकायत नहीं कराना चाहतीं.

2015 में वो चेन्नई आया था. कृष्णगिरी कॉलेज से गणित से BSc की डिग्री ले चुका ये आदमी बेंगलुरु में दो साल से काम कर रहा था.

उसने पुलिस को बताया कि वो एक अच्छी नौकरी की तलाश में था, जो उसे मिल नहीं रही थी. इसलिए उसने चोरी करना शुरू किया. वो अकसर महिलाओं को अपना निशाना बनाता था. एक बार वो चोरी के इरादे से एक महिला के घर में घुसा और उसका रेप किया, इसके बाद से वो एक सीरियल रेपिस्ट बन गया.

उसने कबूल लिया है कि उसने चाकू दिखा कर कई महिलाओं का रेप किया है. वो घर में पानी मांगने के या पता पूछने के बहाने घुसता था.

पुलिस ने बताया कि उसके फ़ोन में जो वीडियो मिले हैं, उनमें से कुछ तो बीस मिनट से भी ज़्यादा लम्बे हैं.

वो महिलाओं से उनका फ़ोन और कॉन्टेक्ट्स ले लेता था. इनके आधार पर वो महिलाओं को फ़ोन कर के धमकाता था कि वीडियो उनके पति और रिश्तेदारों को दिखा देगा और बार-बार उनका रेप करता था.

Source: Timesnow