वेडिंग फ़ोटोशूट शादियों का वो चलन है, जो आजकल खासा प्रचलित हो रहा है. जिनके पास अच्छा पैसा होता है, वो भारतीय अपने वेडिंग शूट को ख़ास बनाने विदेशों में जाते हैं. वहीं एक चीनी कपल भारत की ख़ूबसूरती से आकर्षित होकर वेडिंग फ़ोटोशूट कराने इंडिया आया. इनका वेडिंग फ़ोटोशूट देख कर आप भी मानेंगे कि बाहर जाकर वेडिंग फ़ोटोशूट कराने वाले देश की ख़ूबसूरती को अंडरएस्टीमेट कर रहे हैं.

Ling और Zhang अपनी शादी की दसवीं सालगिरह पर चीन से भारत आये और यहीं फ़ोटोशूट भी कराया. उन्होंने एक दोस्त की मदद से दिल्ली के 'Our Wedding Chapter' से संपर्क किया और शूट अरेंज करवाया.

इसके चीफ़ फ़ोटोग्राफ़र परमवीर सिंह सेठी ने बताया कि ये शूट आसान नहीं था, क्योंकि उन दोनों को ही हिंदी या इंग्लिश नहीं आती थी और उनकी टीम चीनी भाषा नहीं समझती थी. बिना ज़्यादा बातचीत के ही उन्होंने इस शूट को पूरा किया.

Ling एक समय में चीन में फैशन मॉडल भी रह चुकी है. दोनों ने अपनी मर्ज़ी से पोज़ किया और इस तरह ये शूट और ख़ास बन गया. वैसे तो ये भारत में उनकी पहली ट्रिप थी, लेकिन वो पहले ही सोच कर आये थे कि उन्हें कहां-कहां शूट कराना है.

परमवीर शूट के दौरान हुआ एक मज़ेदार किस्सा बताते हैं, उन्हें एक शॉट के लिए भागना था. जब शॉट ले लिया गया, तब भी वो भागते रहे और उन्हें रोकने पर भी वो नहीं रुके, क्योंकि वो यहां की भाषा नहीं समझते थे.

दोनों ने भारत में खून एन्जॉय किया. जोधपुर के किले पर नाचने से लेकर, रिक्शा चलाने तक, उन्होंने सब ट्राय किया.

परमवीर कहते हैं कि उन दोनों के लिए और उनकी टीम के लिए ये एक शानदार अनुभव था.